राम मंदिर : 28 मार्च को लखनऊ में मुस्लिम और हिंदू धर्म गुरुओं की होगी बैठक ,रविशंकर-सलमान नदवी के बीच हुई बैठक

रविशंकर ने कहा, "हम पहले से ही कहते रहे हैं कि आपसी भाईचारे और साप्रदायिक सौहार्द्र के जरिए मामले या हल निकलना चाहिए |

इंडिया, कोर न्यूज़ उत्तर प्रदेश Last updated: 01 March 2018 | 10:31:00

राम मंदिर  : 28 मार्च को लखनऊ में मुस्लिम और हिंदू धर्म गुरुओं की होगी बैठक ,रविशंकर-सलमान नदवी  के बीच हुई बैठक

अयोध्या विवाद को अदालत से बाहर निपटाने के लिए एक तरीका सलमान नदवी और श्री श्री रविशंकर सार्वजनिक कर चुके हैं. बैठक ख़त्म होने के बाद रविशंकर ने कहा कि 28 मार्च को लखनऊ में मुस्लिम और हिंदू धर्म गुरुओं की बैठक होगी. उन्होंने लव भार्गव को इस बैठक का संयोजक बनाया है.


रविशंकर ने कहा, "हम पहले से ही कहते रहे हैं कि आपसी भाईचारे और साप्रदायिक सौहार्द्र के जरिए मामले या हल निकालना चाहिए. इसी को लेकर आज यहां चर्चा हुई है. हमारी पहले भी कई लोगों से बात हुई है और आगे भी हम ये चर्चा जारी रखेंगे.  यहां एक मीटिंग बुलाई गई है जिसमें कई लोगों को बात करने के लिए बुलाया जाएगा." 

गौरतलब है कि नदवी विवादित जगह पर मंदिर बनाने के पक्ष में है और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात कह रहे हैं. नदवी की सुलह समझौते की कोशिशों को मुस्लिम पसर्नल लॉ बोर्ड ने खारिज करते हुए उन्हें बाहर ही कर दिया था. बोर्ड ने कहा था कि मुस्लिम पक्ष मस्जिद की जमीन से अपना दावा नहीं छोड़ेगा.


वहीं लव भार्गव ने कहा, "आज राममंदिर मामले पर आपसी भाईचारे से हल निकालने को लेकर चर्चा हुई है. 28 मार्च को लखनऊ में भी एक मीटिंग होगी जिसमें देशभर से लोगों को बुलाया जाएगा. इसमें कोई भी राजनीति पार्टी पार्टी शामिल नहीं होगी.   




फोटो क्रेडिट  ( गूगल )

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे