नित्य इलेक्ट्रोकंट्रोल ने आगामी पांच वर्षो में  200 करोड़ रुपए का निवेष करने की योजना बनाई है |

यह कंपनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया अभियान कोे बढ़ावा देने के लिए अपना योगदान कर रही है और अधिक रोजगार और स्वच्छ और हरित ऊर्जा पैदा करने के लिए आने वाले 5 वर्षों में 200 करोड़ रुपए का निवेष भी करने वाली है।

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम नोएडा Last updated: 14 March 2018 | 12:48:00

electrocontrol plans to invest 200 crores in the next five years.

              एनईसी ने इलेक्रामा, 2018 में एलवी मॉड्यूलर एमसीसी और एमवी बस डक्ट्स (एनएसपीबी, एसपीबी और आईपीबी) की नई श्रेणी का शुभारम्भ किया, 

नित्य इलेक्ट्रोकंट्रोल ने आगामी पांच वर्षो में  २०० करोड़ रुपए का निवेष करने की योजना बनाई है: प्रशांत श्रीवास्तव, सीएमडी, ने नोएडा,में 14 मार्च, 2018: को नित्य इलेक्ट्रोकंट्रोल्स प्राइवेट लिमिटेड ने इलेक्रामा, 2018 में अधिक सुरक्षा के साथ विधुत उर्जा के ट्रांसफ़र, हैंडलिंग और वितरण के लिए एलवी मॉड्यूलर एमसीसी और एमवी बस डक्ट्स की नई श्रृंखला की शुरूआत की।

हालांकि जब इण्डिया कोर न्यूज़ की टीम ने नित्य इलेक्ट्रोकंट्रोल्स प्रा लिमिटेड के सीएमडी श्री प्रशांत श्रीवास्तव से बात की तो उनका कहना है कि इन उत्पादों को भारत और कुछ चुने गए बाजारों/ देशो  में लांच किया गया है। ये उत्पाद बड़े पैमाने पर दुनिया भर में सभी तरह के बिजली उत्पादन संयंत्रों, ट्रांसमिशन-वितरण, ऑयल रिफाइनरीज़, सामग्री हैंडलिंग प्लांटों में उपयोग में लाए जाते हैं। कंपनी ने ग्रेटर नोएडा में अपनी निर्माण सुविधाओं में और बढ़ोतरी की है। इन उत्पादों के लांच से छह महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा में एक नए संयंत्र को पूरी तरह से तैयार कर दिया गया है। यह कंपनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया अभियान कोे बढ़ावा देने के लिए अपना योगदान कर रही है और अधिक रोजगार और स्वच्छ और हरित ऊर्जा पैदा करने के लिए आने वाले 5 वर्षों में200 करोड़ रुपए का निवेष भी करने वाली है।

श्री श्रीवास्तव ने ये भी  कहा कि कंपनी का भारत और विदेशों में ग्राहकों का व्यापक आधार है जिनमें एनटीपीसी लिमिटेड, भेल की सभी इकाइयां, पावर ग्रिड कॉरपोरेशन लिमिटेड ईआईएल, मेकाॅन, एनएमडीसी, एनएसआईसी, सेल, ओएसआईसी,राष्ट्रीय इस्पात उत्पादन निगम लिमिटेड, आॅल स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड, दीनदयाल ग्रामीन वि़़द्युत वितरण योजना, अस्पताल, ईपीसी कंटैªक्टिंग कंपनी और सभी प्रकार के उधोग शामिल  हैं।

और कहा उत्पाद नवीनतम डिजाइन तकनीक सॉफ्टवेयर और उपकरण का उपयोग करके तकनीकी रूप से योग्य और बेहतर रूप से अनुभवी इंजीनियरों की एक टीम द्वारा डिज़ाइन किया  गए हैं। कंपनी के पास 115 टीमे हैं जिनमें निष्पादन, विनिर्माण और संचालन को संभालने के लिए पूर्णतः सुयोग्य और अनुभवी इंजीनियर शामिल हैं। कंपनी के पास आफ्टर सेल सर्विसेस की एक अलग टीम है जो इंस्टालेषन, कमिषनिंग और आॅपरेषन के दौरान साइट पर या जरूरत के अनुसार ग्राहकों को सहायता प्रदान करती है।

एनईसी को आईएसओ 9001-2015 और गुणवत्ता और पर्यावरण प्रबंधन प्रणालियों के लिए आईएसओ 14001-2015 के प्रमाणीकरण के साथ मान्यता प्राप्त की है। हमारे द्वारा निर्मित उपकरणों को आधुनिकतम तकनीक की मदद से डिजाइन किया गया है और निर्मित किया गया है और पूरी श्रंखला की जांच नवीनतम राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार सीपीआरआई / ईआरडीए / तृतीय पक्ष प्रयोगशाला में की गई है। हमारे पैनलों का परीक्षण सीपीआरआई में 100केए तक एक सेकेंड के करंट प्रतिरोध के लिए किया गया है।


 

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे