मोदी चाहें तो 10 मिनट में राम मंदिर पर बन सकता कानून: शिवसेना

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा राम मंदिर पर कोई बिल लाता है तो हमारी पार्टी उसका समर्थन करेगी, लेकिन प्राइवेट बिल से राम मंदिर निर्माण नहीं हो सकता है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 01 November 2018 | 16:12:00

मोदी चाहें तो 10 मिनट में राम मंदिर पर बन सकता कानून: शिवसेना

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा राम मंदिर पर कोई बिल लाता है तो हमारी पार्टी उसका समर्थन करेगी, लेकिन प्राइवेट बिल से राम मंदिर निर्माण नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर पूरा भरोसा है अगर वो चाहें तो राम मंदिर का निर्माण करा सकते हैं.

शिवसेना नेता ने कहा कि राम मंदिर के लिए प्राइवेट बिल ला रहे हैं तो लाए, लेकिन प्रधानमंत्री और संघ प्रमुख राम मंदिर निर्माण के लिए तारीख बताएं. उन्होंने कहा कि 2019 से पहले ही राम मंदिर बन सकता हैं. हमारे पास मंदिर बनाने के लिए पर्याप्त बहुमत हैं. 2019 चुनाव से पहले राम मंदिर के लिए फैसला नहीं लिया तो चुनाव में इतनी सीटें नहीं आएंगी.

संजय राउत ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर चाहेंगे तो दस मिनट में राम मंदिर पर कानून बन जाएगा. उन्होंने कहा कि इस सरकार को जगाने के लिए हमारी पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे 25 नंवबर को अयोध्या जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में कई मामले पेंडिंग रहते हुए सरकार ने उस पर कानून बनाए हैं और अध्यादेश भी लाए गए हैं. इसलिए सरकार को अब समय बर्बाद नहीं करना चाहिए. इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि कोर्ट को इस मुद्दे पर जनभावना को समझना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले पर जेडीयू क्या कह रही हैं, हमें फर्क नहीं पड़ता हैं. नीतीश कुमार ने क्या नहीं कहा, लेकिन आज फिर से मोदी जी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि राम मंदिर कब बनेगा इसकी तारीख सरकार को जनता को बतानी चाहिए.

संजय राउत ने कहा कि अगर सरकार इस मुद्दे पर जल्दी ही कानून नहीं बनाती हैं तो लोकसभा चुनाव में नुकसान होगा. 2019 के चुनाव में 281 सदस्यों वाली स्थिति नहीं रहेगी.

 

 

credit by: aaj tak

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे