6 दिनों तक कार सहित पेड़ पर लटकी रही महिला को सुरक्षित बचाया गया

पीनिक्स: अमेरिका के एरिजोना स्थित विकेनबर्ग में एक हादसे के बाद 50 फुट गहरी खाई में छह दिनों तक एक पेड़ से लटकी रही महिला को आखिरकार सुरक्षित बचा लिया गया.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 02 November 2018 | 09:37:00

6 दिनों तक कार सहित पेड़ पर लटकी रही महिला को सुरक्षित बचाया गया

पीनिक्स: अमेरिका के एरिजोना स्थित विकेनबर्ग में एक हादसे के बाद 50 फुट गहरी खाई में छह दिनों तक एक पेड़ से लटकी रही महिला को आखिरकार सुरक्षित बचा लिया गया. सार्वजनिक सुरक्षा विभाग (डीपीएस) की रिपोर्ट के अनुसार, 12 अक्टूबर को 53 वर्षीया महिला की कार फिसलकर एक बाड़े को तोड़ते हुए एक पेड़ पर जा अटकी. कार में बैठी महिला कई दिनों तक पेड़ पर अटकी रही.

महिला ने अधिकारियों को बताया कि वह कई दिनों तक कार में रही. लेकिन जब उसे लगा कि कोई उसे बचाने नहीं आने वाला तो उसने कार से निकलने का फैसला किया. वह वाहन से उतरी और पैदल निकल पड़ी. इसके बाद उसे रेल की कुछ पटरियां नजर आईं और वह उसी ओर चलती गई.

महिला को उम्मीद थी कि कोई उसे देख लेगा, लेकिन उसके पैर में लगी चोटों के कारण वह अधिक नहीं चल सकी. अचानक एक शख्स जो खेतों में काम करता है, उसका यहां आना हुआ और उसने दुर्घटनाग्रस्त कार को देखकर अधिकारियों को सूचित किया.

इसके बाद आपातकाल टीमों ने कार से निकली महिला को तलाश किया और एयर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया. अधिकारियों ने महिला की पहचान नहीं की है और न ही उसकी चोटों व दुर्घटना के कारण का खुलासा किया है.

 

 

 

credit by: abp news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे