खबर जरा हटके भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने रचाया दूसरा ब्याह

शादी उत्तर प्रदेश के बलिया शहर में हुई जहां उन्होंने ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लिये. पवन की दूसरी शादी को बेहद गोपनीय तरीके से रखने की योजना थी लेकिन ऐसा हो न सका.

इंडियकरे, न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 07 March 2018 | 14:41:00

Bhojpuri superstar Pawan Singh second married with jyoti singh

भोजपुरी फिल्म  सुपर  स्टार पवन  सिंह मंगलवार को एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गये.  शादी उत्तर प्रदेश के बलिया शहर में हुई जहां उन्होंने ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लिये. पवन की दूसरी शादी को बेहद गोपनीय तरीके से रखने की योजना थी लेकिन ऐसा हो न सका.

जैसे ही सुपरस्टार की शादी की खबर फैन्स को लगी सभी शादी में शरीक होने बलिया जा पहुंचे. मंगलवार की सुबह चितबड़ागांव में एनएच 31 के किनारे एक होटल में शादी हुई. पवन शाम छह बजे अपने पैतृक गांव आरा (बिहार) के जोकहरी गांव से बारात लेकर चितबड़ागांव पहुंचे.

पवन मर्सिडीज में दूल्हे के रूप में सवार थे जबकि उनके काफिले में कई गाड़िया थीं. द्वारपूजा के बाद जयमाल का कार्यक्रम हुआ और उसके बाद शादी की तैयारियां शुरू हुईं. शादी के दौरान होटल में घुसने वाली भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

चितबड़ागांव के पास एक होटल में आयोजित इस शादी समारोह में करीब एक हजार लोगों के खाने-पीने की व्यवस्था की गयी थी. होटल के हॉल में ही जयमाल स्टेज बनाया गया था. पवन सिंह तथा ज्योति के घरवालों की ओर से खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था. जानकारी के मुताबिक पवन की दुल्हन बनी ज्योति वहां के एक बड़े कांट्रैक्टर की बेटी हैं.

पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी नीलम से हुई थी जिन्होंने मुंबई स्थित उनके फ्लैट पर खुदकुशी कर ली थी.पवन सिंह मूल रूप से बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं और उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ सैकड़ों एलबम में काम किया है.

पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है. बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और उनके पापा बलिया के बड़े ठेकेदार हैं.  


इसे भी पढ़े 


पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था और उन्होंने मुंबई के एक फ्लैट में 8 मार्च 2015 को सुसाइड कर लिया था। नीलम का शव सबसे पहले उसकी सगी बहन पूनम ने देखा था। मुंबई के अंबोली स्थित एक फ्लैट में पूनम का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। नीलम ने अपनी बहन को पंखे से लटका देख कर सबसे पहले पवन सिंह को इसकी खबर दी। पवन अपनी पत्नी को लेकर तुरंत अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने नीलम को मृत घोषित कर दिया। पवन की पत्नी ने जिस वक्त आत्महत्या की उससे महज 3 ही महीने पहले दोनों की शादी हुई थी और मुंबई आए नीलम को महज 3 दिन हुए थे।   


फोटो क्रेडिट - फेसबुक 

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे