बिहार: 400 ट्रेनी कॉन्‍स्‍टेबल ने पटना में जमकर मचाया बवाल, CM नीतीश ने तलब की रिपोर्ट

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को एक महिला कांस्टेबल की कथित रूप से डेंगू से हुई मौत के बाद करीब 400 ट्रेनी कॉन्सटेबल ने अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस लाइन में जमकर हंगामा मचाया.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम पटना Last updated: 03 November 2018 | 11:48:00

बिहार: 400 ट्रेनी कॉन्‍स्‍टेबल ने पटना में जमकर मचाया बवाल, CM नीतीश ने तलब की रिपोर्ट

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को एक महिला कांस्टेबल की कथित रूप से डेंगू से हुई मौत के बाद करीब 400 ट्रेनी कॉन्सटेबल ने अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस लाइन में जमकर हंगामा मचाया. इस दौरान महिला कॉन्सटेबल की संख्या अधिक थी और आक्रोशित पुलिसकर्मी कानून को हाथ में लेकर सड़कों पर उतर गए और उन्होंने आसपास की दुकानों को जबरदस्ती बंद करवाया और आम लोगों की पिटाई भी की.

पुलिस के अनुसार, `पटना पुलिस लाइन में एक महिला कांस्टेबल सविता पाठक (22 वर्ष) की शुक्रवार को डेंगू से मौत हो गई. मृतक एक निजी अस्पताल में भर्ती थी. इस घटना के बाद पुलिस लाइन के कई पुलिसकर्मी आक्रोशित हो गए.`

वहीं, इस मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी के.एस द्विवेदी से तीन दिन के अंदर रिपोर्ट मांगी है. आपको बता दें कि ट्रेनी कॉन्सेटेबल ने आरोप लगाया कि सविता पिछले तीन दिनों से तेज बुखार की शिकार थी और छुट्टी की मांग की थी लेकिन डीएसपी ने सविता को छुट्टी देने से इंकार कर दिया और कारगिल चौक के पास ट्रैफिक ड्यूटी पर लगा दिया गया.

 

 

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे