बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा मोदी चौक के नाम पे नहीं बल्कि जमीनी विवाद में हुई हत्या

शुशील मोदी के ट्वीट के बाद , शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय उस गांव का दौरा करेंगे जहां बीजेपी कार्यकर्ता के पिता की हत्या हुई थी |

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम पटना Last updated: 17 March 2018 | 12:48:00

Deputy Chief Minister of Bihar Sushil Modi tweeted


बिहार के दरभंगा में PM  नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखे जाने  पर सदर थाने के भदहा गांव निवासी व बहला पंचायत भाजपा अध्यक्ष तेज नारायण यादव के पिता राम चंद्र यादव का  तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी गया था | खबर में ये बताया गया है कि भाजपा नेताओं को कुछ लोगों ने बस इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसने एक चौक का नाम 'मोदी चौक' रख दिया था पर इसकी  सच्चाई दरअसल कुछ और है और इस सच्चाई की पुष्टी खुद बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने की है   

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन कर दिया है  यह भूमि विवाद का मामला है. मोदी चौक के नाम का बोर्ड काफी पहले ही रखा गया था, यह भूमि विवाद का मामला है. मोदी चौक के नाम का बोर्ड काफी पहले ही रखा गया था, इस हत्या का उस मोदी  चौक के नाम  से कोई लेना-देना नहीं है.   


 

 घटना के बाद आक्रोशित बीजेपी के लोगों ने दरभंगा में सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे समझा कर हटाया लेकिन मामला सीधे नरेंद्र मोदी से जुड़ होने के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है.    एसएसपी ने यह भी बताया कि मृतक के बेटे को लाठियों से पीटा गया है। उन्होंने दावा किया कि अब गांव में कोई तनाव नहीं है।  


बीजेपी कार्यकर्ता के पिता की हत्या के बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय उस गांव का दौरा करेंगे जहां यह घटना हुई है.

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे