मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर भागलपुर जेल शिफ्ट

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए यौन शोषण का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बुधवार की देर रात भागलपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम पटना Last updated: 11 October 2018 | 12:29:00

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर भागलपुर जेल शिफ्ट

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए यौन शोषण का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बुधवार की देर रात भागलपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया. इसस पहले वह मुजफ्फरपुर के खुदी राम बोस केंद्रीय कारा में बंद था. छापेमारी के दौरान ब्रजेश ठाकुर के वार्ड में कई मोबाइल नम्बर मिले थे. आरोप है कि वह जेल से ही अपने बचाव का अभियान चला रहा था. उसे अति गोपनीय तरीक से भारी सुरक्षा के बीच भागलपुर जेल शिफ्ट किया गया.

ज्ञात हो कि इससे पहले सीबीआई ने आशंका जताई थी कि मुजफ्फरपुर जेल में अगर ब्रजेश ठाकुर रहता है तो वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर सकता है.जेल आईजी ने सीबीआई की मांग स्वीकार करते हुए मुजफ्फरपुर प्रशासन को उसे भागलपुर शिफ्ट करने के आदेश दिया. ब्रजेश ठाकुर के अलावा उसके एनजीओ सेवा संकल्प और विकास समिति में काम करने वाली आठ महिलाएं, निलंबित चाइल्ड वेलफेयर ऑफिसर रवि रौशन, समाज कल्याण विभाग की निलंबित सहायक निदेशक रोजी रानी और ठाकुर का ड्राइवर विजय भी मुजफ्फरपुर जेल में बंद है. खबर है कि उन्हें बेऊर जेल शिफ्ट किया जा सकता है.

हाल ही में ब्रजेश ठाकुर के सफाईकर्मी गौरव कुमार मोटू को भी गिरफ्तार किया गया था. गौरव ब्रजेश ठाकुर के पारिवारिक प्रेस और बालिका गृह की सफाई का काम करता था. अब सूत्रों के मुताबिक, सफाईकर्मी गौरव ने ब्रजेश ठाकुर से जुड़े कई राज खोले हैं.

गौरव की निशानदेही पर अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है. सीबीआई को उम्मीद है कि गौरव के माध्यम से कई और राज खुल सकते हैं. ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस और भी गिरफ्तारी कर सकती है.

 

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे