तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने सगाई में यू निभाई रस्मे

राबड़ी देवी ने कहा कि पहली बार हमारे घर में बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। यदि लालू जी इस पल हमारे साथ होते तो महौल और अधिक खुशी भरा हो जाता। उम्‍मीद है कि वे शादी में मौजूद रहेंगे।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 18 April 2018 | 17:10:00

तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने सगाई में यू निभाई रस्मे

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय की सगाई बुधवार को हुई। पटना के होटल मौर्या में हुए इस समारोह में दोनों परिवार तथा उनके करीबी लोग शामिल हुए। यहां तेजप्रताप और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 के करीब शुरू हुई। सगाई करने पहुंचे तेजप्रताप ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था। उनके साथ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव, सभी बहनें, जीजा और मां राबड़ी देवी भी मौजूद थे। तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की गई।

सबसे पहले पंडित जी ने मंत्रोच्‍चारण किया और विधि-विधान के साथ पूजा की गई। उसके बाद दुल्‍हन ऐश्वर्या आयी। तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी ने उन्‍हें तिलक लगाया। सभी विधि विधानों के साथ सगाई की रस्‍म पूरी की गई।


इस मौके पर राबड़ी देवी ने कहा कि पहली बार हमारे घर में बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। यदि लालू जी इस पल हमारे साथ होते तो महौल और अधिक खुशी भरा हो जाता। उम्‍मीद है कि वे शादी में मौजूद रहेंगे।

सगाई में शामिल होने पहुंची तेजप्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का पल है। यदि हमारे पिता लालू यादव भी इस मौके पर मौजूद होते तो और अच्‍छा लगता। उनकी कमी खल रही है। 




 news courtesy - livehindustan.com 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे