लालू यादव को देखने एम्स पहुचे शत्रुघ्न सिन्हा और अखिलेश यादव

कुछ दिन पहले ही केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जाकर लालू से मुलाकात की और उनकी तबियत के बारे में हालचाल पूछा था। मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 04 April 2018 | 02:31:00

Shatrughan Sinha and Akhilesh Yadav arrive in AIIMS to see Laloo Yadav

बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने एम्‍स अस्‍पताल पहुंचे.बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और अखिलेश ने लालू से उनकी तबियत का हाल पूछा है. इस मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को विशेष इलाज के लिए रिम्स अस्पताल से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है

कुछ दिन पहले ही केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जाकर लालू से मुलाकात की और उनकी तबियत के बारे में हालचाल पूछा था। मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी, जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी भी हुई तो कुशवाहा ने कहा कि मैं सिर्फ लालू जी की तबियत पूछने गया था। मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. लालू से एम्स में मुलाकात करने वालों में विपक्ष के कई नेता भी शामिल हैं.

आप को बता दे की है कि लालू यादव एम्स के प्राइवेट वार्ड में विगत छह दिनों से भर्ती हैं। 29 मार्च को उन्हें रांची से दिल्ली लाकर एम्स में भर्ती कराया गया था। तब से एम्स के पांच विभागों नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी, कार्डियोलॉजी, इंडोक्राइनोलॉजी एवं सर्जरी के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

उन्हें मधुमेह, किडनी के अलावा हृदय की भी परेशानी है। साथ ही गॉल ब्लैडर में स्टोन की शिकायत है। हालांकि अभी तक उनकी सर्जरी के लिए समय निर्धारित नहीं किया गया है। सोमवार को उनकी आंखों की भी जांच की गई थी।

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे