जम्मू कश्मीर : -कुलगाम में सेना और आतंकियों में मुठभेड़ एक जवान शहीद, दो घायल

संघर्षविराम तोड़ने की घटनाएं और जम्मू-कश्मीर में सैन्य ठिकानों पर आतंकी हमलों की वारदात बढ़ गई हैं . भारतीय सेना का कहना है कि संघर्षविराम तोड़ने की आढ़ में आतंकी सीमा पार करके भारत में घुस रहे हैं.

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम जम्मू कश्मीर Last updated: 11 April 2018 | 10:03:00

जम्मू कश्मीर : -कुलगाम में सेना और आतंकियों में  मुठभेड़ एक जवान शहीद, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. मंगलवार देर रात से शुरू हुए इस एनकाउंटर में एक जवान की शहीद हुआ है, जबकि दो अन्‍य घायल हुए हैं. बताया जा रहा है यहां एक घर में 2-3 आतंकी छिपे हुए है, जिन्हें सेना के जवानों ने घेर रखा है.

ऐहतियातन सीआरपीएफ की 6 अतिरिक्त कंपनियों को मुठभेड़ वाली जगह पर तैनात किया गया है. बताया जा रहा है सुरक्षाबलों को मंगलवार की देर रात सूचना मिली कि खुडवानी इलाके में 2 आतंकी छिपे हुए हैं. इसपर सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में सुरक्षाबलों की ओर से भी फायरिंग शुरू हो गई. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

 

पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक, गैर समाजिक तत्व किसी तरह की अफवाह ना फैला सकें, इसलिए जिले में इंटरनेट सेवाओं को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म नहीं हो जाती है तब तक इंटरनेट सेवाओं को बहाल नहीं किया जाएगा,.बीते हफ्तों में सीमा पर संघर्षविराम तोड़ने की घटनाएं और जम्मू-कश्मीर में सैन्य ठिकानों पर आतंकी हमलों की वारदात बढ़ गई हैं . भारतीय सेना का कहना है कि संघर्षविराम तोड़ने की आढ़ में आतंकी सीमा पार करके भारत में घुस रहे हैं.

 

 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे