मक्का ब्लास्ट केस : असीमानंद को बरी करने वाले जज ने क्यो दिया इस्तीफा

स्पेशल एनआईए कोर्ट ने 11 साल पुराने कोर्ट में सोमवार को फैसला सुनाते हुए सभी 5 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 17 April 2018 | 07:25:00

मक्का ब्लास्ट केस : असीमानंद को बरी करने वाले जज ने क्यो दिया इस्तीफा

मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में आज ही कोर्ट के फैसला सुनाए जाने के बाद अब इस पूरे में नया विवाद जुड़ गया है। हैदराबाद की मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने के कुछ ही घंटों बाद स्पेशल एनआईए कोर्ट के जज रविंदर रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने 11 साल पुराने कोर्ट में सोमवार को फैसला सुनाते हुए सभी 5 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

इस मामले में कोर्ट ने पांच आरोपियों देवेंद्र गुप्ता, लोकेश शर्मा, स्वामी असीमानंद उर्फ नब कुमार सरकार, भरत मोहनलाल रतेश्वर उर्फ भारत भाई और राजेंद्र चौधरी को बरी किया था। इस मामले में फैसला सुनाने के कुछ ही घंटों बाद स्पेशल एनआईए कोर्ट के जज रविंदर रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है। रेड्डी ने आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को अपना इस्तीफा भेजा है। उन्होंने इस्तीफे के पीछे `व्यक्तिगत कारणों` का हवाला दिया है। अभी इस पूरे मामले में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। जज के इस्तीफे पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी हैरत जताते हुए ट्वीट किया है।



 news courtesy -khabarindiatv.com

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे