ओडिशा में अमित शाह ने जिसके घर किया था भोजन वह बीजेडी में हुआ शामिल

भुवनेश्वर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एक साल पहले ओडिशा में जिस व्यक्ति के घर भोजन किया था उसने बीजू जनता दल ज्वाइन कर लिया है

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 03 November 2018 | 11:36:00

ओडिशा में अमित शाह ने जिसके घर किया था भोजन वह बीजेडी में हुआ शामिल

भुवनेश्वर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एक साल पहले  ओडिशा में जिस व्यक्ति के घर भोजन किया था उसने बीजू जनता दल ज्वाइन कर लिया है. नवीन स्वाईं नाम का यह शख्स गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र का निवासी है. पिछले साल चुनाव के दौरान शाह नवीन स्वाईं के घर आए थे और भोजन किया है. शाह को खाना खिलाने के बाद नवीन स्वाईं ने कहा था कि हमारा भाग्य अच्छा है कि एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष ने हमारे घर भोजन किया.

नवीन स्वाईं अब बीजेपी से खफा हैं और उन्होंने बीजेडी ज्वाइन करने के बाद कहा है कि बीजेपी ने उनसे कई वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा," नवीन पटनायक का काम देखने के बाद मैं बेहद खुश हुआ और मैंने पार्टी ज्वाइन कर ली. बीजेडी ने मुझे `बीजू पक्का घर योजना` के अंतर्गत घर देने का वादा किया है और मुझे राशन कार्ड भी दिया है."

नवीन स्वाईं के तीन बच्चें हैं और उनका न तो पक्का घर है और न ही उनके घर में बिजली की सुविधा है. बीजेडी के पार्टी विधायक प्रदीप पाणिग्रही ने बताया कि नवीन स्वांई के अलावा इस पंचायत से 300-400 और लोगों ने बीजेडी ज्वाइन किया है.



 

 

 

credit by: abp news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे