दिल्ली आप विधायक ने सदन में कहा कम सेलरी की वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है

विशेष रवि ने बताया कि विधानसभा में 3-4 विधायक अभी कुंआरे हैं. कम वेतन के कारण उनकी शादी भी नहीं हो पा रही है. इसके अलावा जो शादी-शुदा हैं उन्हें घर चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम दिल्ली Last updated: 07 April 2018 | 12:31:00

दिल्ली आप विधायक ने सदन में कहा कम सेलरी की वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है

गरीबो की शादी तो टूटते देखी है लेकिन सांसद और विधायकों की शादी सिर्फ इस लिए रुक जाये की उनकी सेलरी काम है तो यकीं नहीं होता लेकिन दिल्ली विधान सभा में बजट सत्र के दौरान आप विधायक ने ये कहा की उन्ही सेलरी इतनी कम है की उनके घर का खर्च नहीं चल पा रहा है और कुछ विधायक तो ऐसे है की कम सेलरी की वजह से उनकी शादी रुकी हुई है ...यकीन नहीं आ रहा तो खुदी देख ले ...

दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को बजट सत्र के दौरान विधायकों का वेतन बढ़ाने का मुद्दा बड़े जोर शोर से गूंजा, हर मुद्दे पर विरोध करने वाले विपक्षी विधायक भी इस मुद्दे में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के साथ सुर मिलाते नजर आए. करोल बाग के विधायक विशेष रवि ने सदन में मुद्दा उठाया कि दिल्ली के विधायकों को देश के अन्य विधायकों से कम वेतन मिल रहा है और कम वेतन के कारण ना केवल विधायकों को अपना घर चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, बल्कि कम सेलरी के कारण कई विधायकों की शादी तक नहीं हो पा रही है.

शादी में रुकावट बना वेतन.....

विशेष रवि ने बताया कि विधानसभा में 3-4 विधायक अभी कुंआरे हैं. कम वेतन के कारण उनकी शादी भी नहीं हो पा रही है. इसके अलावा जो शादी-शुदा हैं उन्हें घर चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि दो माह पहले ही वह पिता बने हैं. अब परिवार बढ़ रहा है और परिवार की जरूरतें भी बढ़ रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने तो अपनी इच्छाओं को दबा लिया, लेकिन बच्चों की जरूरतों को नजरंदाज नहीं किया जा सकता.


5 सदस्यों की बनाई कमेटी....

वेतन बढ़ाने की विशेष रवि की मांग का सदन में मौजूद सभी विधायकों ने समर्थन किया. उनकी मांग पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन किया है. इस कमेटी में विपक्ष के दो विधायक भी शामिल हैं. यह कमेटी वेतन बढ़ाने की मांग का एक प्रस्ताव लेकर गृहमंत्री से मुलाकात करेगी.

Write Your Own Review

Customer Reviews

  • Write about industry
    Review by Ayush on 07 April 2018
    Same here also like summary of the blog par lakhyu hatu ane a filma mate

सबसे तेज़

अन्य खबरे