दिल्ली: छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेटी के सामने पिता और भाई पर चाकू से हमला, पिता की मौत

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. कल दिल्ली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेटी के सामने पिता और भाई पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 14 May 2019 | 11:10:00

दिल्ली: छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेटी के सामने पिता और भाई पर चाकू से हमला, पिता की मौत

दिल्लीराजधानी दिल्ली में एक बार फिर सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. कल दिल्ली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेटी के सामने पिता और भाई पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना के बाद लड़की के पिता की मौत हो गई. जबकि मृतक का 19 साल का बेटा जिंदगी औऱ मौत के बीच झूल रहा है. घटना पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके की है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस के मुताबिक, 51 साल के एक व्यापारी की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई, क्योंकि उन्होंने कुछ लड़कों की तरफ से अपनी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का विरोध किया था. पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह हुई इस घटना में पीड़ित का 19 साल का बेटा भी घायल हो गया.

 

 

अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे पिता-बेटी

 

पुलिस ने बताया कि कुछ लड़कों ने व्यापारी की 24 साल बेटी को लेकर उस समय अभद्र टिप्पणी की जब वे लोग मोटरसाइकिल से अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे. बेटी के सिर में तेज दर्द होने पर व्यक्ति उसे अस्पताल ले गया था. परिवार के एक सदस्य ने दावा किया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी को घर छोड़ा और लड़कों के पिता को उनके व्यवहार के बारे में शिकायत की. सदस्य ने अपनी पहचान का खुलासा नहीं किया.

 

अपने घरों से बाहर निकले लोग, लेकिन नहीं किया हस्तक्षेप- पीड़ित परिवार

 

परिवार के सदस्य ने बताया कि मुद्दे को लेकर तकरार हो गई और इसी बीच व्यापारी पर चाकू से कई वार किए गए. परिवार के सदस्य ने दावा किया कि शोरगुल की आवाज सुन कर कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकल आए लेकिन किसी ने भी हस्तक्षेप नहीं किया. पीड़ित का बेटा अपने पिता को बचाने आया लेकिन उसे भी चाकू मार दिया गया. इसके बाद उसकी मां और बहन घटनास्थल पर पहुंची और पिता-पुत्र दोनों को अस्पताल ले गए.

 

जीवन और मौत से जूझ रहा है मृतक का बेटा

 

पुलिस ने बताया कि व्यापारी की सोमवार सुबह मौत हो गई जबकि बेटा अब भी जीवन और मौत से जूझ रहा है. घटना की पुष्टि करते हुए उप पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया है और घटना की जांच की जा रही है. इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वे दोनों पिता-पुत्र हैं. आरोपी के दो बेटे किशोर हैं और उन्हें भी हिरासत में लिया गया है.

 

 

 

 

credit by: abp news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे