दिल्लीः रोहिणी के मॉल में सेक्स रैकेट, महिला आयोग की छापेमारी में 11 लड़कियां बरामद

नई दिल्लीः दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यह सेक्स रैकेट एक मॉल के स्पा सेंटर में चलाया जा रहा था. पुलिस और महिला आयोग की टीम ने मिलकर इस मामले में 11 लड़कियों को हिरासत में लिया.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 21 May 2019 | 10:25:00

दिल्लीः रोहिणी के मॉल में सेक्स रैकेट, महिला आयोग की छापेमारी में 11 लड़कियां बरामद

नई दिल्लीः दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यह सेक्स रैकेट एक मॉल के स्पा सेंटर में चलाया जा रहा था. पुलिस और महिला आयोग की टीम ने मिलकर इस मामले में 11 लड़कियों को हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद सभी लड़कियों को छोड़ दिया गया.

 

दिल्ली महिला आयोग को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद महिला आयोग की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मॉल में पहुंची और 11 लड़कियों से पूछताछ की.

 

 

 

घटना की सूचना एक पत्रकार ने महिला आयोग को दी थी. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बता दें कि जब पत्रकार स्पा सेंटर गया था. जहां स्पा की ओर से उसे अलग अलग लड़कियां अलग अलग पैसों पर ऑफर की गई.

 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है कि लड़कियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. महिला आयोग ने पत्र लिखकर महिला एवं बाल विकास मंत्रालय को इस बारे में जानकारी दी है और कहा है कि वह इस मामले पर संज्ञान लें.

 

 

credit by: abp news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे