समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 5 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के नेता नवीन दास की जली हुई लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि समलैंगिक रिश्तों की वजह से नवीन दास की हत्या कर दी गई थी।

इंडिया, न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 11 October 2018 | 12:35:00

समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 5 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के नेता नवीन दास की जली हुई लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि समलैंगिक रिश्तों की वजह से नवीन दास की हत्या कर दी गई थी। गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि नवीन कुमार दास की हत्या करने के लिए तैय्यब उर्फ आदि, उसके भाई और एक दोस्त को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, दास "गे पार्टियों" का आयोजन करता था और आदि के साथ रिलेशनशिप में था। दास ने हाल ही में एक फ्लैट बुक कराया था और आदि को अपने साथ रहने के लिए कहा था। कृष्ण ने बताया कि आदि ने जब साथ रहने से मना कर दिया तो, दास ने उनके संबंध को सार्वजनिक करने की धमकी दी।सएसपी ने बताया कि चार और पांच अक्टूबर के दरम्यानी रात को आदि ने दास को फोन किया। उसने दास को शराब पिलाने की पेशकश की। पुलिस ने बताया कि बाद में आदि ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर दास और उसके कार को जला दिया। उन्होंने बताया कि तीनों दास के एटीएम कार्ड को ले गए और उसके खाते से सात लाख रुपये निकाल लिये। पुलिस ने बताया कि तीनों को मंगलवार को जब्त किया गया।

गौरतलब है कि साहिबाबाद में ब्रेजा कार में दास का जला हुआ शव बरामद हुआ था और पुलिस ने कैश भी बरामद किये थे। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नवीन कुमार दास (45) अपने परिवार के साथ इंद्रपुरी दिल्ली में रहते थे। वह इवेंट मैनेजमेंट का कार्य करते थे।

 

 

 

credit by: india tv

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे