नोएडा: SC के आदेश के बाद बिल्डर और प्राधिकरण ने बायर के साथ की मीटिंग

बिल्डरों की मनमानी को लेकर जब कोर्ट ने नकेल कसी तो प्राधिकरण से लेकर बिल्डर तक सभी हरकत में आ गए और सालो से चक्कर काट रहे बायरो के साथ मीटिंग कर जल्द ही मामले को निपटाने की बात कह रहे है ।

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम नोएडा Last updated: 31 March 2018 | 04:27:00


सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर आज नोएडा के सेक्टर 15 ए क्लब में आम्रपाली बिल्डर के सभी प्रॉजेक्ट के बॉयर्स औऱ अथॉरटी के बीच हुई मीटिंग, मीटिंग के दौरान सभी आम्रपाली प्रोजेक्ट के बॉयर्स बिल्डर्स औऱ अथॉरटी ने कोर्ट के निर्देशानुसार की मीटिंग और जिसमें जिन प्रोजेक्ट की रिपोर्ट अब तक कोर्ट में सम्मिट नही हुई हैं उसका सर्वे कर 6 मार्च तक कोर्ट में रिपोर्ट सम्मिट करेगे जिससे 10 मार्च को होने वाली सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान निर्णय हो सके।

चुकि इससे पूर्व कोर्ट में रिपोर्ट समम्मिट की गई थी जिसमे कुछ खामिया थी और उसमें कुछ प्रोजेक्ट को शामिल भी नही किया गया था जिससे कोर्ट में बॉयर्स ने आपत्ति जताई थी जिसके चलते आज यह मीटिंग सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर की गई हैं। और बिल्डर ने कहा हैं कि इस मीटिंग में जिन प्रोजेक्ट में बारे में शिकायत मिलेगी या जो प्रोजेक्ट रह गए हैं उनकी रिपोर्ट आगामी 6 मार्च तक समम्मिट कर दी जाएगी।

इस मीटिंग में बायर्स एसो के पदाधिकारी अभिषेक कुमार के साथ सैकड़ो की तादात में बयार मौजूद थे


बिल्डरों की मनमानी को लेकर जब कोर्ट ने नकेल कसी तो प्राधिकरण से लेकर बिल्डर तक सभी हरकत में आ गए और सालो से चक्कर काट रहे बायरो के साथ मीटिंग कर जल्द ही मामले को निपटाने की बात कह रहे है । आपको बता दे बिल्डर ये सब कुछ इस लिए कर रहा है कि उसे कोर्ट की अगली सुनवाई में पूरा ब्यौरा देना होगा कि उसने बायरो के साथ मीटिंग करके क्या निर्णय हुआ उसे बताना होगा ताकि कोर्ट आगे कोई निर्णय ले सके, लेकिन जब इस पूरे मामले में प्राधिकरण के पक्ष जानने की कोशिश की तो किसी भी अधिकारी ने बात नही की ।

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे