राहुल के बयान को वाड्रा का समर्थन, कहा- 11 बार ED ऑफिस गया, सच सामने आएगा

मनी लॉन्ड्रिंग और लैंड डील मामले में बार-बार एजेंसियों के सामने पेश हो रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार सुबह एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का समर्थन कि

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 15 March 2019 | 11:00:00

राहुल के बयान को वाड्रा का समर्थन, कहा- 11 बार ED ऑफिस गया, सच सामने आएगा

मनी लॉन्ड्रिंग और लैंड डील मामले में बार-बार एजेंसियों के सामने पेश हो रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार सुबह एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया और कहा कि वह अभी तक 11 बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हो चुके हैं जिसमें लगातार 8-10 घंटे तक उनसे पूछताछ हुई थी.

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि वह पिछले पांच साल से लगातार एजेंसियों के नोटिस रिसीव कर रहे हैं, उन्होंने ये भी कहा कि वह लगातार कोर्ट ऑर्डर और सुनवाईयों का सम्मान भी कर रहे हैं. वह लगातार हर सवाल का जवाब भी दे रहे हैं.

रॉबर्ट ने लिखा कि उनके द्वारा या फिर उनकी कंपनी के द्वारा किसी भी तरह का कोई गलत काम नहीं किया गया है, बीजेपी की सरकार जो भी आरोप उनपर लगा रही है वह पूरी तरह से निराधार है. उन्होंने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया.रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार कामकाज करने में फेल हुई है, इसलिए मुझे परेशान कर रही है. मैं इस बात से सहमत हूं कि कानून सभी पर लागू होना चाहिए, इसी से सच सामने आएगा. वाड्रा ने अपने इस पोस्ट के साथ राहुल गांधी का केरल वाला वीडियो भी साझा किया है.

क्या है राहुल गांधी का बयान?

दरअसल, अपने केरल दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महिलाओं से सीधा संवाद किया था, इसी दौरान एक युवती ने उनसे भ्रष्टाचार को लेकर सवाल पूछा था, जिसमें उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा का भी नाम लिया था. इसी के जवाब में राहुल गांधी ने लिखा था कि कानून सभी पर समान रूप से लागू होना चाहिए.

राहुल ने कहा था कि आप (सरकार) रॉबर्ट वाड्रा की जांच करें, आपको कोई नहीं रोक रहा है लेकिन जिस राफेल सौदे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम है और उनपर आरोप है कि उन्होंने किसी व्यक्ति को फायदा पहुंचाने के लिए अलग से डील की है तो उनकी भी जांच होनी चाहिए.

 

 

 

credit by: aaj tak

Write Your Own Review

Customer Reviews

  • Review by Robby on 20 March 2019
    I wanted to thank you for this wonderful read!! I certainly enjoyed every little bit of it. I have you saved as a favorite to check out new stuff you I couldn’t refrain from commenting. Perfectly written! Hey there! I`ve been following your site for a while now and finally got the bravery to go ahead and give you a shout out from New Caney Tx! Just wanted to say keep up the excellent work! http://cspan.co.uk

सबसे तेज़

अन्य खबरे