वित्त मंत्री अरुण जेटली से केजरीवाल के बाद अब संजय सिंह और आशुतोष ने भी मांगी माफी

केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने डीडीसीए में घोटाले के आरोप लगाने पर अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढा के अलावा कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था इसके बाद वित्त मंत्री जेटली ने आप नेताओं के

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 02 April 2018 | 01:49:00

वित्त मंत्री अरुण जेटली से केजरीवाल के बाद अब संजय सिंह और आशुतोष ने भी मांगी माफी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मानहानि केस में वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल के बाद अब उनके साथी संजय सिंह और आशुतोष ने संयुक्त रूप से चिट्ठी लिखकर माफी मांगी है. केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने डीडीसीए में घोटाले के आरोप लगाने पर अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढा के अलावा कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था इसके बाद वित्त मंत्री जेटली ने आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया था.


क्या अरुण जेटली केजरीवाल को माफ करेंगे

- दिल्ली हाईकोर्ट में केजरीवाल की पैरवी कर रहे सीनियर एडवोकेट राम जेठमलानी और जेटली के बीच जिरह के वक्त तीखी बहस भी हुई। वकीलों ने वित्त मंत्री के लिए धूर्त जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस पर उन्होंने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी।

- इसके बाद केजरीवाल ने एक हलफनामे में कोर्ट को बताया कि वकीलों ने अपनी ओर से जेटली के लिए अपमानजनक शब्द कहे थे। जबकि जेठमलानी ने दावा किया था कि ऐसा करने के लिए केजरीवाल और आप नेताओं ने उन्हें निर्देश दिए थे।

- हालांकि, बाद में अरुण जेटली और केजरीवाल को लेटर लिखते हुए जेठमलानी ने केस छोड़ दिया और केजरी को सलाह दी कि अब वो आरोपों को लेकर माफी मांग ले, इसके अलावा कोई चारा नहीं है।

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे