युवक-युवती में सहमति से बने शारीरिक संबंध या हुआ दुष्कर्म, अब Whats-app खोलेगा सच

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले की जांच-पड़ताल के लिए दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने Whats-app की मदद लेने के लिए कहा है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 20 May 2019 | 10:25:00

युवक-युवती में सहमति से बने शारीरिक संबंध या हुआ दुष्कर्म, अब Whats-app खोलेगा सच

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले की जांच-पड़ताल के लिए दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने Whats-app की मदद लेने के लिए कहा है। दुष्कर्म के इस मामले में युवती का आरोप है कि आरोपित युवक ने नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाया फिर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरी ओर आरोपित युवक का कहना है कि उसके युवती के साथ काफी समय से प्रेम संबंध थे और शारीरिक संबंध दोनों की सहमति से बने हैं। इस पर तीस हजारी कोर्ट ने इस मुकदमे में पीड़िता और आरोपित के बीच रिश्तों की पड़ताल के लिए ने व्हाट्सएप से रिकॉर्ड मांगा है।

यह है पूरा मामला
दुष्कर्म की शिकार पीड़ित युवती का आरोप है कि नौकरी की तलाश के दौरान उसकी मुलाकात आरोपित युवक से हुई थी। आरोपित ने उसे नौकरी दिलाने का वादा करके घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। पीड़िता का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक पीकर वह बेहोश हो गई, जब उसे होश आया तो उसे अपने साथ दुष्कर्म होने का पता चला। इसके बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसे बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, आरोपित युवक का साफतौर पर कहना है कि उनके बीच संबंध दोनों की आपसी सहमति से बने थे। अब आपस में विवाद होने के चलते युवती दुष्कर्म का आरोप लगा रही है।

 

 

 

इस बाबत युवक ने वाट्सऐप मैसेज भी पेश  किए, लेकिन उसका कहना है कि व्हाट्सएप अपटेड की वजह से पुराने मैसेज डिलीट हो गए हैं। इस पर कोर्ट की तरफ से व्हाट्सएप इंक को एक पत्र लिखा गया है। यह पत्र पुलिस के माध्यम से व्हाट्सएप इंक को भेजा जाएगा। 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

  • Review by Myrtle on 04 June 2019
    It’s appropriate time to make some plans for the future and it is time to be happy. I’ve read this post and if I could I want to suggest you some interesting things or advice. Perhaps you can write next articles referring to this article. I desire to read even more things about it! Ahaa, its good conversation about this paragraph at this place at this weblog, I have read all that, so at this time me also commenting at this place. Ahaa, its nice conversation about this post here at this website, I have read all that, so at this time me also commenting here. http://alienware.com

सबसे तेज़

अन्य खबरे