रिलायंस जियो :-31 मार्च के बाद जिओ ग्रहको के लिए क्या नया लाएगा

उम्मीद है कि अपने नए-नए प्लान्स से चौंकाने वाली जियो ब्रैं-न्यू प्लान ही लॉन्च कर दे। जियो ने इससे पहले भी अपने ग्राहकों को कई बार सरप्राइज़ दिया है

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 28 March 2018 | 14:21:00

 रिलायंस जियो यूजर्स :-31 मार्च के बाद जिओ ग्रहको के लिए क्या नया लाएगा

रिलायंस जियो ने भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में इंट्री करते ही तहलका मचा दिया था कंपनी ने शुरुआत में 6 महीने तक सेवाएं मुफ्त रखी थीं. इसके बाद जियो ने 99 रुपये वाला प्राइम मेंबरशिप लॉन्च किया था. इस प्राइम मेंबरशिप के तहत ग्राहकों को किफायती रीचार्ज के साथ कई अतिरिक्त फायदे दिए जा रहे हैं. लेकिन अब इस प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी समाप्त होने जा रही है.फिलहाल अब बड़ा सवाल यह है कि 31 मार्च 2018 को प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद क्या होने वाला है?


 उम्मीद है कि अपने नए-नए प्लान्स से चौंकाने वाली जियो ब्रैं-न्यू प्लान ही लॉन्च कर दे। जियो ने इससे पहले भी अपने ग्राहकों को कई बार सरप्राइज़ दिया है। टेलिकॉम इंडस्ट्री के लिए गेम चेंजर बनी जियो की नई घोषणाओं को लेकर ग्राहकों सहित पूरी इंडस्ट्री को इंतज़ार है। 


अबतक प्राइम मेंबरशिप में क्या मिलता है?

१. साल 2017 अप्रैल महीने में प्राइम मेंबरशिप शुरू की गई. इसमें 99 रुपये में एक साल तक यूजर कंपनी की प्राइम सेवाओं का लाभ ले सकता है.


२. इसमें VoLTE सर्विस के तहत वॉयस कॉल फ्री मिलती है.


३. कंपनी ने इस एक साल में कई ऐसे प्लान उतारे जिसका फायदा प्राइम यूजर्स को ही मिल सकता था या मिलता है.


४. जियो के एप सूट्स की फ्री एक्सेस दी जाती है.

हालांकि, जियो मेंबरशिप ऑफर के बारे में कंपनी ने कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन Reliance Jio के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए कंपनी Jio Prime Subscription को आगे बढ़ाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त Jio नए ऑफर्स को भी ला सकती है। वहीं, बताया जा रहा है कि जियो प्राइम ग्राहकों को फायदा पहुंचाने वाले टैरिफ प्लान्स को Jio 50 फीसदी ज्यादा डाटा 50 फीसदी कम कीमत पर दे सकती है।

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे