गुजरात के महिसागर में जेल में बंद महिला से पुलिसकर्मियों ने किया गैंगरेप, एसआईटी गठित

जानकारी के अनुसार गुजरात के महिसागर में हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार एक महिला कैदी ने कुछ पुलिसकर्मियों पर सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला ने एसपी से गुहार लगाई है. जांच में पता चला है कि महिला गर्भवती है और पुलिसकर्मियों को सजा

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम गुजरात Last updated: 11 August 2018 | 11:29:00

गुजरात के महिसागर में जेल में बंद महिला से पुलिसकर्मियों ने किया गैंगरेप, एसआईटी गठित

गुजरात के महिसागर में पुलिसकर्मियों का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है. यहां पर महिला आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर सामूहिक बलात्‍कार का आरोप लगाया है. हत्‍या के मामले में महिला की गिरफ्तारी की गई थी. महिला के आरोप को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आलाकमान ने महिला एसपी की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया है. आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार गुजरात के महिसागर में हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार एक महिला कैदी ने कुछ पुलिसकर्मियों पर सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला ने एसपी से गुहार लगाई है. जांच में पता चला है कि महिला गर्भवती है और पुलिसकर्मियों को सजा दिलाने की फरियाद कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए रेंज के आईजी ने एसआईटी गठित कर दी है. महिला एसपी की अगुवाई में गठित एसआईटी अब आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान में जुट गई है.

 

 

 

 

credit by network 18 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे