गुजरात: नमो अगेन अभियान में टी-शर्ट से लेकर शादी के कार्ड तक बने प्रचार का हिस्सा

सूरत: देश में लोकसभा चुनाव के शुरू होते ही चुनावी माहौल दिखाई दे रहे है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए, नमो अगेन का अभियान चलाया जा रहा है. सूरत में टोपी, टीशर्ट, जैकेट, शादी के कार्ड पर मोदी को जिताने त

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 17 April 2019 | 14:02:00

गुजरात: नमो अगेन अभियान में टी-शर्ट से लेकर शादी के कार्ड तक बने प्रचार का हिस्सा

सूरत: देश में लोकसभा चुनाव के शुरू होते ही चुनावी माहौल दिखाई दे रहे है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए, नमो अगेन का अभियान चलाया जा रहा है. सूरत में टोपी, टीशर्ट, जैकेट, शादी के कार्ड पर मोदी को जिताने तक का प्रचार शुरू हो गया है.

जब नरेंद्र मोदी सूरत आए, तो मोदी अगेन स्लोगन जबरदस्त तरीके से शुरू हुआ था. जो कि सूरत से लेकर देश के कई राज्यों तक पहुंच गया है. भाजपा के लिए नमो अगेन जीत का मंत्र बनाया है. अब तक ये नारा टोपी, टी-शर्ट, जैकेट पर लिखे जा रहे था, तो कुछ लोगों ने इसको अपने व्यवसाय की बिल बुक पर भी छापा है. वहीं कुल लोगों ने नरेंद्र मोदी का समर्थन अपनी शादी के कार्ड में भी किया है.

महत्वपूर्ण बात यह है कि सिर्फ पुरुष ही नरेंद्र मोदी के प्रशंसक है एसा नहीं है, महिलाएं भी नरेन्द्र मोदी की जबरदस्त प्रशंसक हैं, और इसीलिए सूरत में महिलाओं के लिए विशेष तौर पर कुर्ती तैयार कि गई है जिस पर नमो अगेन लिखा हुआ है. 600 से 1600 रुपये और उससे अधिक में बिकने वाली इस कुर्ती को तैयारी करने वाली सोनल गंगवानी का कहना है कि हर उम्र की महिला इस कुर्ती नमो अगेन लिखी हुई अलग अलग डिजाइन की कुर्ती महिलाओं को काफी पसंद आ रही है. विशेष रूप से, कॉलेज गर्ल में रुचि दिख रही है. कॉलेज में पढ़ाई करने वाली लड़कियों का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में देश के लिए बहुत सारे काम किए हैं. महिलाएं, शिक्षा, रोजगार और सेना के लिए जो काम किया है, वह आने वाले दिनों में भी बरकरार रहे इसलिए इसलिए वह नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के लिए यह कुर्ता खरीद रहे हैं. ऐसी महिलाएं भी हैं जो राजनीति के बारे में नहीं जानती हैं, लेकिन उनका मानना है कि मोदी देश के असली नायक हैं. उन्होंने देश में एक बड़ा बदलाव किया है और फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनने की आवश्यकता है.को पहनने सके इस तरह से तैयार किया गया है. लॉन्ग कुर्ती, शॉर्ट ट्यूनिक, वूमेन शर्ट कुर्तियों पर विशेष रूप से अम्ब्रोइदारी कर नमो अगेन काम लिखा गया है.

 

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे