कौन है ये खूंखार गैंगस्टर, जंगल में गुजरात ATS की चार महिला अधिकारियों के आगे टेके घुटने

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) की महिला टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। गुजरात एटीएस की चार महिला अधिकारियों ने एक खुंखार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है,

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 06 May 2019 | 13:17:00

कौन है ये खूंखार गैंगस्टर, जंगल में गुजरात ATS की चार महिला अधिकारियों के आगे टेके घुटने

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) की महिला टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। गुजरात एटीएस की चार महिला अधिकारियों ने एक खुंखार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है, जो हत्या व लूट के कई मामलों में वांछित चल रहा था। एटीएस को काफी समय से उसकी तलाश थी। महिला अधिकारियों के आगे घुटने पर डरे-सहमे से बैठे गैंगस्टर की फोटो और उसकी गिरफ्तारी चर्चा का विषय बनी हुई है।

गुजरात पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एटीएस की महिला टीम ने रविवार को जूनागढ़ के निवासी गैंगस्टर जुसाब अल्लारखां को गिरफ्तार किया है। पीएसआई संतोक ओडेदरा के मुताबिक, जुसाब के खिलाफ लूट के चार मामले दर्ज हैं और लूट व सरकारी अधिकारियों पर हमला करने के कई मामले दर्ज हैं।

अधिकारियों ने बताया कि जूनागढ़ के जंगलों में जब इस गैंगस्टर का महिला अधिकारियों से आमना-सामना हुआ तो वह थोड़ी देर भी नहीं टिक सका। तेज-तर्रार महिला अधिकारियों से घिरा हुए देखकर उसे अपनी जान का खतरा सताने लगा। ऐसे में जान बचाने के लिए उसने तुरंत महिला अधिकारियों के आगे घुटने टेक दिए। महिला अधिकारियों ने जांबाजी का प्रदर्शन करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है, जो एक बड़ी कामयाबी है।गुजरात एटीएस टीम की चार महिला पुलिसकर्मियों ने बहादुरी की मिसाल पेश कर जूनागढ़ के जंगल से इस गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। ये लूट, हत्या, फिरौती और चोरी के कई मामलों में शामिल है। यह जूनागढ़ के लोगों और पुलिस के लिए सिर का दर्द बना हुआ था। इसकी गिरफ्तारी से जूनागढ़ पुलिस ने राहत की सांस ली है।

जूनागढ़ जिले का रहने वाला गैंगस्टर पिछले साल जून में पैरोल पे छूटा था और उसके बाद वो फरार हो गया था। इसके बाद भी उसने कई घटनाओं को अंजाम दिया। स्थानीय पुलिस को उसे पकड़ने में मुश्किलें इसलिए आ रही थीं, क्योंकि वो घटनाओं को अंजाम देकर जंगलों में छुप जाता था। इसके बाद ये मामला एटीएस को सौंपा गया, जिसे इस महिला टीम ने बखूबी पूरा किया।

 

महिला पीएसआइ की एक टीम को हाल ही में एटीएस में शामिल किया गया है। इनके नाम हैं- संतोजबेन ओडेडरा, नितिमिका गोहिल, अरुणाबेन गामिती और शकुन्तला मल। महिला पुलिस इंस्पेक्टर्स के जरिए नामचीन डॉन की गिरफ्तारी चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे