अधिकारी से छीन लिया है बागवानी का 1134 करोड़ का प्रोजेक्ट इसलिए लेटर किया वायरल`

उन्होंने कहा कि इस लेटर को वायरल करने में विपक्ष की कोई साजिश नहीं बल्कि इसे उन्हीं के विभाग के एक अधिकारी ने वायरल किया है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम हिमाचल Last updated: 11 August 2018 | 12:34:00

अधिकारी से छीन लिया है बागवानी का 1134 करोड़ का प्रोजेक्ट इसलिए लेटर किया वायरल`

हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के तेजतर्रार मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के निशाने पर बागवानी विभाग का एक अधिकारी आया है. आरोप है कि अधिकारी ने मंत्री द्वारा लिखे गए अधिकारिक लेटर को सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसके चलते मंत्री जी अब अधिकारी के कारनामों को विधानसभा में उजागर करने जा रहे हैं. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान जब मंत्री से वायरल हो रहे लेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे स्वीकारते हुए उक्त अधिकारी का जिक्र किया.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है जिसे बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के अधिकारिक लेटर पैड पर जारी किया गया है. इसमें मंत्री जी की तरफ से रोजगार देने का हवाला देते हुए बायोडाटा भेजने को कहा गया है. यह लेटर मंत्री ने अपने ही गृह विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति को जारी किया है. इस पर जब बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने माना कि लेटर उनके कार्यालय से जारी किया गया है.

उन्होंने बताया कि 1134 करोड़ के बागवानी प्रोजेक्ट में जो भागीदार बनना चाहते हैं उन्हें इस प्रकार के लेटर जारी किए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस लेटर को वायरल करने में विपक्ष की कोई साजिश नहीं बल्कि इसे उन्हीं के विभाग के एक अधिकारी ने वायरल किया है.

उन्होंने कहा कि उक्त अधिकारी को उन्होंने इस प्रोजक्ट से बाहर कर दिया है जिस कारण अब अधिकारी छटपटाहट में है. उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट से संबंधित कुछ सवाल विधानसभा में उठने जा रहे हैं और जब वह इसका जबाव देंगे तो खुलासा करेंगे कि आज से पहले इस प्रोजेक्ट में क्या कुछ होता रहा है.


महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में अधिकारी को फटकार लगाए जाने के विषय को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि एक अनपढ़ महिला को जब अधिकारी ने अंग्रेजी में जबाव दिया तो उन्हें अधिकारी को फटकार लगानी पड़ी और इसका वहां मौजूद हजारों लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत भी किया. उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी आम लोगों के साथ ऐसी हरकत करेंगे तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

 

 

 

credit by network 18 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे