J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी, सेना ने मार गिराए दो आतंकी

कुपवाड़ा (एएनआइ)। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हड़वाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इलाके में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम जम्मू कश्मीर Last updated: 11 October 2018 | 10:19:00

J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी, सेना ने मार गिराए दो आतंकी

कुपवाड़ा (एएनआइ)। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हड़वाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इलाके में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल, मुठभेड़ अब भी जारी है। बता दें कि सुरक्षा बलों को कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। जानकारी के मुताबिक, इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं, जिनमें दो को सेना ने ढेर कर दिया है। उधर, सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में हो रहे निकाय चुनावों पर आतंकी साया बना हुआ है। आतंकी चुनाव बहिष्कार की धमकियां दे रहे हैं। ऐसे में राज्य के संवेदनशील इलाकों में पहले से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बुधवार को राज्य में निकाय चुनाव के दूसरे चरण में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 13 जिलों में फैले 263 वार्डों में मतदान हुआ। बताया जा रहा है कि दूसरे चरण में कुल 30 फीसद मतदान हुआ।राज्य में करीब 13 साल बाद नगर निकाय चुनाव हो रहे हैं। यह चुनाव आठ से 16 अक्टूबर तक चार चरणों में होंगे। दूसरे चरण के लिए कुल 1198 नामांकन आए थे, जिनमें से 1095 ही उम्मीदवार चुनावी दौड़ में शामिल रहे और इनमें से 65 निर्विरोध निर्वाचित हुए। इनमें 61 कश्मीर घाटी से संबंध रखते हैं। कश्मीर घाटी में दूसरे चरण में शामिल विभिन्न निकायों में 56 वार्ड ऐसे हैं, जहां किसी उम्मीदवार के न होने के कारण मतदान नहीं होगा।

 

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे