J&K: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ढेर किया, कल रात पेट्रोलिंग टीम पर किया था हमला

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आज सुबह एक आतंकी को मार गिराया. दरअसल कल रात सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. सेना के जवान हंदवाड़ा के क्रालगुंड इलाके की घेराबंदी करने जा रहे थे तभी ये हमला हुआ था.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 07 March 2019 | 10:31:00

J&K: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ढेर किया, कल रात पेट्रोलिंग टीम पर किया था हमला

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आज सुबह एक आतंकी को मार गिराया. दरअसल कल रात सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. सेना के जवान हंदवाड़ा के क्रालगुंड इलाके की घेराबंदी करने जा रहे थे तभी ये हमला हुआ था.

 

हमले के बाद शुरू किए गए सर्च ऑपरेशन में आतंकी घिर गए. ताजा जानकारी के मुताबिक एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है. एहतियातन इलाके को खाली करा लिया गया है.

 

 

बता दें कि हंदवाड़ा में एक मार्च से तीन मार्च के बीच करीब 60 घंटे तक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ सुरक्षाबलों के पांच जवान शहीद हो गए थे जिनमें तीन सीआरपीएफ से और दो जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान शामिल थे.

 

इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर हुए थे. दरअसल सुरक्षाबलों ने जिस घर में आतंकी छुपे थे उसे बम से उड़ा दिया. इसके बाद एक आतंकी जिसे सुरक्षाबलों ने मरा हुआ समझा वो अचानक खड़ा हुआ और फायर करने लगा.

 
 
credit by: abp news
Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे