इलाज करने से पहले ये लेडी डॉक्टर मरीज के साथ क्यों बनाती है सम्बन्ध ?

डॉ पद्मा केवल उन पुरुषों का इलाज करती है जो यौन बीमारियों से झुज रहा हो या फिर जिनकी यौन सम्बन्ध स्थापित करने की क्षमता समाप्त कर चुके है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम Last updated: 03 March 2018 | 11:35:00

इलाज करने से पहले  ये  लेडी डॉक्टर मरीज के साथ क्यों  बनाती है सम्बन्ध  ?

आज लोग  यौन  बिमारियों के चलते काफ़ी हद तक  परेशान  है . लेकिन दुनिया में हर एक बीमारी का इलाज संभव है. हर अलग प्रकार की बीमारी के लिए अलग प्रकार का डॉक्टर होते है. लेकिन सभी डाक्टरों के इलाज करने के तरीके अलग प्रकार के होते है.डॉक्टर को भगवान का आवतार माना गया है हम सभी लोग जानते है की सभी डॉक्टर एक जैसे नहीं होते है. आज हम आपको एक ऐसे डॉ.के बारे में बताने जा रहे है जिनका इलाज करने का तरीका सबसे अलग है. जी हाँ, हम बात कर रहे है लेडी डॉक्टर पध्मा देवी की. आप इनके इलाज करने के तरीके को जानकर दंग रह जायंगे. ये एक बहुत अच्छी डॉक्टर है. और ये जब भी आपने किसी मरीज से पहली मुलाकात करती है तो. मरीज को हॉस्पिटल नहीं बुलाती है. वे मरीज को होटल या किसी रूम में मिलने जाती है.  



पद्मा केवल उन पुरुषों का इलाज करती है जो यौन बीमारियों से झुज रहा हो या फिर जिनकी यौन सम्बन्ध स्थापित करने की क्षमता समाप्त कर चुके है. डॉक्टर पध्मा देवी उनका इलाज सेक्स सम्बन्ध द्वारा करती है..  डॉक्टर पध्मा देवी जब मरीज के साथ मिलती  है तो दोनों ही न्यूड होते है और एक दूजे की मसाज करते है. और बाकी गतिविधयां भी करते है. पद्मा इस दौरान मरीज के साथ सम्बन्ध भी बनाती है और उसके बदले में अपना चार्ज भी लेती है.  


उसके बाद मरीज और इनकी राह अलग-अलग हो जाती है. डॉक्टर पध्मा देवी खुद को एक सेक्सुअल सेरोगेट बताती है उनका कहना है कि कई बार मर्दो को ऐसी सेक्सुअल सेरोगेट की जरूरत होती है. उनका मानना है की ऐसा करने से मरीज की सारी बीमारीयों व उनकी कमजोरियों के बारे में अच्छे से पता लगाया जा सकता है. और उन्हें इलाज करने और मरीज की परेशानी समजने में काफ़ी हद तक आसानी होती है..   

 फोटो  क्रेडिट - ( हेल्थ  .कॉम )

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे