होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पहुंच गया जेल

झाबुआः मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक शिक्षक ने होमवर्क न करने पर छठी कक्षा की छात्रा को साथियों से 168 थप्पड़ लगवाए. शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम मध्य प्रदेश Last updated: 17 May 2019 | 10:48:00

होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पहुंच गया जेल

झाबुआः मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक शिक्षक ने होमवर्क न करने पर छठी कक्षा की छात्रा को साथियों से 168 थप्पड़ लगवाए. शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी यह जानकारी गुरुवार को दी. दरअसल, झाबुआ के थांदला के जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाली शिवप्रताप सिंह की बेटी ने होमवर्क नहीं किया था, जिसके चलते शिक्षक मनोज वर्मा को गुस्सा आ गया और सजा के तौर पर उसने छात्रा को उसकी ही कक्षा के सहपाठियों से दोनों गालों पर थप्पड़ मरवाना शुरू कर दिया.

छात्रा के दोनों गाल पर कुल 168 थप्पड़ मारे गए. मामला 11 जनवरी, 2018 का है. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी रवि प्रकाश राय ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि छात्रा को उसके ही क्लासमेट्स से थप्पड़ लगावाने के मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने विद्यालय प्रबंधन से शिकायत इसकी थी. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था.वहीं स्कूल प्रबंधन के साथ ही पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस में भी आरोपी शिक्षक पर मामला दर्ज कराया, जहां पीड़ित छात्रा ने भी अपना बयान दर्ज कराया है. जानकारी मिली है कि थांदला थाने की पुलिस ने शिक्षक वर्मा को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां कोर्ट ने शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.बता दें शिक्षक ने जमानत की अर्जी दी, जिसे थांदला न्यायालय के न्यायाधीश जय पाटीदार ने निरस्त कर शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बताया गया है कि छात्रा एक से 10 जनवरी, 2018 तक स्कूल नहीं गई थी. जब वह 11 जनवरी, 2018 को स्कूल गई तो शिक्षक मनोज वर्मा ने छात्रा के दोनों गालों पर उसके अन्य सहपाठियों से थप्पड़ लगवाए थे.

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

  • Review by Maybell on 25 May 2019
    Ahaa, its pleasant discussion about this post at this place at this webpage, I have read all that, so at this time me also commenting at this place. I couldn’t refrain from commenting. Perfectly written! I have been surfing online greater than 3 hours as of late, yet I by no means found any interesting article like yours. It is lovely price enough for me. In my view, if all site owners and bloggers made good content as you did, the net will probably be a lot more helpful than ever before. http://nestle.com

सबसे तेज़

अन्य खबरे