बरातियों से भरा ट्रक सोन नदी में गिरा ,25 की मौत 50 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 18 April 2018 | 09:15:00

बरातियों से भरा ट्रक सोन नदी में गिरा ,25 की मौत 50 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर बारात ले जा रहे एक मिनी ट्रक के सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से कल रात नीचे गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई है और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सीधी कलेक्टर दिलीप कुमार ने बताया, ``इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है और 14 अन्य लोग घायल हुए हैं।``

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर रविवार रात करीब साढे दस बजे हुआ। 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">सीधी जिले में सोन नदी के जोगदहा पुल पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले। जिन परिवारों ने अपनों को खो दिया है उन्हें संबल प्रदान करें।</p>&mdash; ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) <a href="https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/986317379444584448?ref_src=twsrc%5Etfw">April 17, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

सीधी कलेक्टर दिलीप कुमार ने बताया, ``मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि बचाव कार्य अब भी चल रहा है।`` उन्होंने कहा कि मिनी ट्रक को नदी से ऊपर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि यह मिनी ट्रक पुल की दीवार से टकराकर करीब 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा है। उन्होंने कहा कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं। विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है।

उन्होंने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा जा रहा है, ताकि इसमें फंसे लोगों को बचाया जा सके। यह बारात सिंगरौली जिले के जुगनी से सीधी जिले के अमिलिया जा रही थी। 



 news courtesy - khabarindiatv

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे