रोज-रोज के झगड़ों से परेशान पत्नी चाहती थी तलाक, नाराज पति ने बीच सड़क फेंका तेजाब

भोपालः राजधानी भोपाल में एक बार फिर एसिड अटैक का मामला सामने आया है, जहां पर एक पति ने ही अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. मिली जानकारी के मुताबिक महिला और उसके पति में काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम मध्य प्रदश Last updated: 14 May 2019 | 10:38:00

रोज-रोज के झगड़ों से परेशान पत्नी चाहती थी तलाक, नाराज पति ने बीच सड़क फेंका तेजाब

भोपालः राजधानी भोपाल में एक बार फिर एसिड अटैक का मामला सामने आया है, जहां पर एक पति ने ही अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. मिली जानकारी के मुताबिक महिला और उसके पति में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे. पति आए दिन पत्नी को मारता भी था, जिसके चलते पति बीते कुछ दिनों से पति से अलग एक किराए के मकान में गुजारा कर रही थी. बताया जा रहा है कि पति की आदतों से तंग आकर महिला पति से तलाक चाहती थी, लेकिन पति उसे तलाक देने के लिए तैयार नहीं था और पत्नी पर साथ रहने का दबाव बना रहा था.

ऐसे में जब महिला हनुमानगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला जब अपने घर जा रही थी, उसी दौरान महिला का पति मौके पर पहुंचा और उससे झगड़ा करने लगा और इसी दौरान उसने पत्नी के ऊपर तेजाब उड़ेल दिया, जिससे पत्नी बुरी तरह झुलस गई. वहीं मौके पर मौजूद भीड़ ने जैसे ही युवक को अपनी पत्नी पर तेजाब डालते देखा उसे धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की. इसी बीच किसी ने पुलिस को भी फोन कर घटना की जानकारी दी. बता दें घटना राजधानी भोपाल के हमीदिया रोड की है, जहां सोमवार की रात घर वापस जा रही पत्नी को पति ने बीच सड़क रोक कर उसके ऊपर तेजाब डाल दिया. महिला को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि इस अटैक में महिला 40 प्रतिशत तक जल गई है. इस वारदात के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने आरोपी पति को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस का कहना है कि महिला अभी खतरे से बाहर है, लेकिन वह 40 प्रतिशत तक झुलस चुकी है. जिसमें उसके चेहर और गले को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है. पुलिस के मुताबिक अभी महिला का इलाज चल रहा है, जिसके चलते अभी उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है. वहीं भीड़ की पिटाई से पति भी घायल है, जिसके चलते उसका भी इलाज जारी है. महिला के होश में आने पर बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे