बागी 2 फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज, फ़िल्म होगी 30 मार्च को रिलीज

फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और पोस्टर से ही साफ है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन होने वाला है। टाईगर श्राफ और दिशा पटानी स्टारर यह फिल्म 30 मार्च 2018को रिलीज हो रही है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम मुंबई Last updated: 07 March 2018 | 15:46:00

A new poster release of Bagi2 film

बागी २-फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है फिल्म  के निर्माताओं ने कैमरे के पीछे होने वाली हलचल से दर्शकों को रूबरू करवाया है. कैमरे के सामने टाइगर 'वन मैन आर्मी' के रूप में नजर आ रहे हैं, चाहे दमदार एक्शन हो या फिर इंटेंस इमोशन के सीन, टाइगर हर रूप में मंझे हुए अभिनेता की तरह निखर कर सामने आए हैं.  फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है। 


फिल्म के दूसरे भाग में एक्शन का तड़का भी डबल होगा और टाइगर श्रॉफ वास्तविक 'बागी' की तरह स्टंट करते नजर आएंगे. 'बागी 2' की टीम द्वारा जारी इस वीडियो में हम देख सकते हैं किस तरह फिल्म की पूरी टीम परफेक्ट शॉट के लिए मशक्कत कर रही है. इसके साथ ही टाइगर वीडियो में अपने अनुभवों के बारे में बता रहे हैं कि उन्हें शूटिंग के दौरान किन चीजों से सबसे ज्यादा डर लगता था.

टाइगर ने अपने इस डर के बारे में कहा, "एक्शन सीन के दौरान बहुत सारे विस्फोट किए जा रहे थे और आप जानते थे कि आपको गोलियों के बीच मे से भाग कर जाना है, यह सब काफी डरावना था."


बिहाइंड द सीन वाले इस वीडियो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी टाइगर श्रॉफ के इस साहसी प्रदर्शन की सराहना करते नजर आ रहे हैं. 'बागी 2' साल 2014 में की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. 2016 में आई फिल्म बागी 76 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट रही थी। लिहाजा, बागी 2 से 100 करोड़ तक की उम्मीद तो जरूर की जा सकती है


फोटो क्रेडिट - Cinetales  एंड Lehren 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे