अनुष्का शर्मा की फिल्म - `परी- नॉट ए फेरी टेल का अब तक कुल कारोबार 9.60 तक पहुंचा

पहले दिन फिल्म ने लगभग 4 करोड़ का कारोबार किया था, जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है.

इंडिया, कोर न्यूज़ मुंबई Last updated: 04 March 2018 | 15:18:00

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी- नॉट ए फेरी टेल'   होली पर रिलीज हुई. अनुष्का की इस फिल्म की कहानी हॉरर है लेकिन क्रिटिक्स द्वारा फिल्म की सरहाना की गई है. फिल्म में अनुष्का डबल रोल में दिखाई देंगी. फिल्म ने पहले दिन भी अच्छी कमाई की थी. होली पर अनुष्का द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और  अब एक बार फिर से अनुष्का अलग ही अंदाज में डराने के लिए तैयार हैं. फिल्म के टीज़र और पोस्टर्स ने तो पहले से ही तहलका मचा रखा था. इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में प्रोसित रॉय ने कदम रखा है.

पहले दिन फिल्म ने लगभग 4 करोड़ का कारोबार किया था, जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है.   


फिल्म की कहानी अर्नब (परंब्रता चटर्जी) और पियाली( रिताभरी चक्रवर्ती) के मिलन से शुरू होती है. जब यह दोनों एक-दूसरे को शादी के लिए पहली मुलाकात में मिलते हैं. इस मुलाकात के बाद जब अर्नब अपने माता-पिता के साथ कार से घर की तरफ वापस आता है तो उसी दौरान सड़क हादसे में एक अजीब सी घटना घटती है, जिसकी वजह से इनकी मुलाकात रुखसाना खातून (अनुष्का शर्मा)  से होती है. रुखसाना के पैर में बेड़ियां होती हैं और कुछ ऐसी बातें घटती हैं जिसकी वजह से रुखसाना को अर्नब के साथ उसके घर जाना पड़ता है. अर्नब एक अकेले घर में रहता है और उसके माता-पिता किसी और घर में रहा करते हैं, कहानी में अलग मोड़ तब आता है, जब हासिम अली (रजत कपूर) की एंट्री होती है. कई सारे राज के ऊपर से पर्दा उठता है और अंततः इस परी कथा को अंजाम मिलता है जिसे जानने के लिए आपको नजदीकी सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा. 


अनुष्का की फीस निकाल दें तो फिल्म का बजट लगभग 18  करोड़ बताया जा रहा है. अनुष्का की फिल्लौरी फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ और एनएच 10 ने पहले दिन लगभग साढ़े तीन करोड़ का बिजनेस किया. अटकलों के मुताबिक़ होली के दिन फिल्म परी की ओपनिंग 2-3 करोड़ की हो सकती है. फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया जा रहा है.


 वहीं अगर अनुष्का की नई फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं और इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' में भी नजर आएंगी. अनुष्का की ये दोनों फिल्में भी इसी साल रिलीज होंगी. 

फोटो क्रेडिट -गूगल ( Laughing Colours)

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे