नौकरी की मांग को लेकर बेरोजगार युवक ने रेल का चका किया जाम ,कई घंटो बाद दुबारा ट्रैक पे लौटी ट्रेने

छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रों ने आज सुबह करीब सात बजे रेल पटरी को जाम कर दिया जिससे माटुंगा और सीएसएमटी के बीच उपनगरीय के साथ- साथ

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम मुंबई Last updated: 20 March 2018 | 11:11:00

नौकरी की मांग को लेकर बेरोजगार युवक ने रेल का चका किया जाम ,कई घंटो बाद दुबारा ट्रैक पे लौटी ट्रेने


 रेलवे में स्थायी नौकरी की मांग को लेकर मुंबई लोकल की सेंट्रल लाइन पर 400 से 500  ट्रेनी अप्रैंटिंस ने ट्रैक पर  क्या प्रदर्शन . कुर्ला और माटुंगा से दादर लाइन पर छात्रों के प्रदर्शन की वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.ऑफिस आवर होने की वजह से लोकल से चलने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रों ने आज सुबह करीब सात बजे रेल पटरी को जाम कर दिया जिससे माटुंगा और सीएसएमटी के बीच उपनगरीय के साथ- साथ एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन भी प्रभावित हुआ. अधिकारी ने बताया कि माटुंगा और सीएसएमटी के बीच सभी चार लाइनें प्रभावित हैं. पुलिस और रेलवे अधिकारी छात्रों के साथ बातचीत कर रहे हैं.



हालांकि, सेंट्रल रेलवे ने बयान जारी कर कहा है कि रेलवे अप्रेंटिशिप में ट्रेनिंग का प्रावधान है और नौकरी देने की कोई व्यवस्था नहीं है.

मनसे के संदीप देशपांडे ने मीडिया से कहा कि जब तक रेल मंत्री पीयूष गोयल लिखित में आश्वासन नहीं देते हैं, तब तक वहां से कोई नहीं हटेगा. इस प्रदर्शन के कारण मुंबई के मशहूर डब्बावालों के काम पर भी असर पड़ा है. डब्बावाले कुर्ला इलाके से ही लोकल ट्रेन के जरिए अपनी सर्विस को आगे बढ़ाते हैं.   



 photo credit - ANI

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे