15 साल के बेटे ने किया 5 साल की मासूम से रेप, पिता ने 500 रुपये में निपटाना चाहा मामला

पंजाब के होशियारपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. और बाद में आरोपी के पिता ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 11 April 2019 | 14:04:00

15 साल के बेटे ने किया 5 साल की मासूम से रेप, पिता ने 500 रुपये में निपटाना चाहा मामला

पंजाब के होशियारपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. और बाद में आरोपी के पिता ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. बाद में आरोपी और उसके माता-पिता फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

मामला होशियारपुर के न्यू फतेहगढ़ मोहल्ले का है. जहां मंगलवार की देर रात 15 वर्षीय किशोर ने 5 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसे अपने घर बुला लिया. फिर उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग आरोपी के घर के बाहर जमा हो गए.

 

अपने घर के बाहर भीड़ इकट्ठा देखकर आरोपी लड़के ने बच्ची को घर के बाहर फेंक दिया और तेज धारदार हथियार दिखाकर वहां से भागने लगा. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की. लेकिन इसके बावजूद आरोपी भीड़ के हाथों से छूटकर भागने में कामयाब हो गया.

उधर, पीड़ित बच्ची को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. मामला तूल पकड़ने लगा तो आरोपी की मां और पिता ने पीड़िता की मां को 500 रूपये देकर मुंह बंद रखने के लिए कहा. यह बात जानकर लोगों का गुस्सा और भड़क गया. इसी बीच आरोपी के माता-पिता भी वहां से फरार हो गए.

पीड़ित बच्ची की मां बिहार की रहने वाली है और होशियारपुर में पति के साथ एक किराए के मकान में रहती है. वारदात की रात उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था. बच्ची नर्सरी में पढ़ती है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब उसकी तलाश की जा रही है. इससे पहले भी आरोपी चोरी के एक मामले में पकड़ा जा चुका है.

 

 

credit by: aaj tak 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे