युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि युवती मिलने की सूचना पुलिस ने गांव के सरपंच और परिजनों को उसी रात को ही दे दी थी, जिस रात वह मिली थी. इसके बाद युवती ने सरपंच व परिजनों के मौजूदगी में कोई रेप का बयान नहीं दिया था.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम हरियाणा Last updated: 11 August 2018 | 12:30:00

 युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा के करनाल में युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कैथल की सीआईए पुलिस ने करनाल पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है. महिला थाने में पीड़िता के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए करनाल एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि पीड़िता के भाई द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें 7 अगस्त की रात करीब 10 बजे उसकी बहन का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला पुलिस द्वारा पीड़िता के भाई द्वारा शिकायत दर्ज कर ली गई और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया.

करनाल पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि पीड़ित युवती असंध पुलिस को ना मिलकर कैथल सीआईए पुलिस को मिली थी, जिसके बाद युवती को पुलिस थाने में छोड़ा गया था. उन्होंने बताया कि युवती मिलने की सूचना पुलिस ने गांव के सरपंच और परिजनों को उसी रात को ही दे दी थी, जिस रात वह मिली थी. इसके बाद युवती ने सरपंच व परिजनों के मौजूदगी में कोई रेप का बयान नहीं दिया था.

थाने से घर जाने के बाद युवती अगले दिन अपने भाई व परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने बताया कि युवती बार-बार अपने बयान बदल रही है. पुलिस को दिए बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का मेडिकल करनाल के नागरिक अस्पताल में करवाया गया है. पुलिस मामले में अहम सबूतों के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है.
 
 
 
 
 
 
 
credit by network 18 
Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे