पाकिस्तान सीमा से सटे इस शहर में देर रात धमाकों की आवाज से दहशत में लोग, ये थी वजह!

अमृतसर, जेएनएन। अमृतशहर में सुनाई दी धमाकों की आवाज से दहशत का माहौल है। देर रात करीब सवा एक बजे हुए जोरदार धमाकों से शहर के लोग सहमे हुए हैं। धमाके क्या थे और इनकी वजह के बारे में पता नहीं होने के चलते यह दहशत और बढ़ गई।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम नई दिल्ली Last updated: 15 March 2019 | 11:15:00

पाकिस्तान सीमा से सटे इस शहर में देर रात धमाकों की आवाज से दहशत में लोग, ये थी वजह!

अमृतसर, जेएनएन। अमृतशहर में सुनाई दी धमाकों की आवाज से दहशत का माहौल है। देर रात करीब सवा एक बजे हुए जोरदार धमाकों से शहर के लोग सहमे हुए हैं। धमाके क्या थे और इनकी वजह के बारे में पता नहीं होने के चलते यह दहशत और बढ़ गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने यह पुष्टि की है कि शहर के आसपास धमाकों की आवाज सुनाई दी है। हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार बाद में पता चला कि देर रात भारतीय वायुसेना ने भारी जबरदस्त एक्सरसाइज की है। हो सकता है यह धमाकों की आवाज सुपरसोनिक विमानों से निकली हो।

पहले से ही चर्चा सुनने को मिल रही थी कि यह धमाके विमान के नजदीक से गुजरने के कारण हुए थे, जबकि कुछ लोगों का कहना था कि शहर के आसपास दो धमाके हुए हैं परंतु यह विमान के नहीं लगते। ऐसी अपुष्ट सूचनाएं भी मिली कि जोरदार धमाकों की वजह से कुछ घरों के शीशे भी टूटे हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि धमाके इतने जोरदार थे कि इनकी आवाज सिर्फ अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों छेहरटा इत्यादि में भी सुनाई दी। कई जगह लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल आए।शहर में कई जगह पुलिस ने लोगों को समझा कर घरों को भेजा। इसी बीच पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि अभी तक उन्हें धमाके कहां पर हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है। जांच की जा रही है। सीपी ने कहा कि धमाके विमान की वजह से सोनिक बूम के भी हो सकते हैं। डीसी ने लोगों से अपील की कि वह दहशत में न आएं।

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

  • Review by Faith on 18 March 2019
    Hi there would you mind stating which blog platform you`re working with? I`m going to start my own blog in the near future but I`m having a difficult time deciding between BlogEngine/Wordpress/B2evolution and Drupal. The reason I ask is because your design and style seems different then most blogs and I`m looking for something unique. P.S Apologies for getting off-topic but I had to ask! I am sure this article has touched all the internet viewers, its really really pleasant piece of writing on building up new blog. I’ve been surfing online more than 3 hours as of late, yet I by no means found any interesting article like yours. It’s beautiful price enough for me. Personally, if all site owners and bloggers made good content as you probably did, the web shall be much more useful than ever before. http://cspan.org/
अन्य खबरे