नई कलर थीम पर नजर आएंगे किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेयर्स जर्सी हुई लांच

अश्विन को कप्तान बनाने से युवराज सिंह के फैन्स काफी नाराज दिख रहे है IPL की 8 टीम में से 7 टीम ने अपने कप्तान का ऐलान कर दिया है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम आईपीएल Last updated: 14 March 2018 | 12:44:00

नई कलर थीम पर नजर आएंगे किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेयर्स जर्सी हुई लांच

 आईपीएल:-  किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) ने 13 मार्च को लीग के 11वें संस्करण के लिए प्लेयर्स  की जर्सी लांच की. IPL-2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. पंजाब अपना पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ नई दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलेगी. इस मौके पर टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग और कप्तान रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद थे. सहवाग ने इस मौके पर कहा, 'हमारी कोशिश अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन करने की होगी. साथ ही हम वो हासिल करने की कोशिश करेंगे जो अभी तक नहीं कर सके. मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार हम खिताब अपने नाम करेंगे.'

 पंजाब टीम के कप्तान बने अश्विन 
पंजाब टीम के कप्तान अश्विन ने कहा,वीरेंद्र सहवाग 'मुझे पंजाब में लेकर आए और कप्तान के तौर  पर बनाया. मैंने अभी तक पंजाब को दूसरी तरफ से देखा था, लेकिन अब मैं इसका हिस्सा हूं. जैसा वीरू ने कहा हमारी कोशिश प्रशंसकों का मनोरंजन करने और खिताब जीतने की होगी.' केंट मिनरल आरओ पंजाब की टीम का मुख्य प्रायोजक है. बता दें कि 'किंग्स इलेवन पंजाब' ने अपनी टीम की कमान इस बार रविंचद्रन अश्विन को सौंपी है.  आईपीएल नीलामी 2018 के दौरान भी प्रीति जिंटा अश्विन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए काफी बेकरार दिखी थीं. नीलामी के बाद प्रीति ने कहा था कि वह हर हालात में अश्विन को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी.

 हालांकि, अश्विन को कप्तान बनाने से युवराज सिंह के फैन्स काफी  नाराज दिख रहे है  IPL की 8 टीम में से 7 टीम ने अपने कप्तान का ऐलान कर दिया है. 


 PHOTO CREDIT - INSTAGRAM 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे