सलमान खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई, वकील आनंद देसाई मिलने पहुचे लॉकअप में

आज सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में थोड़ी ही देर में सुनवाई होगी. सलमान ने कहा है कि वो बेगुनाह हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 06 April 2018 | 10:27:00

सलमान खान की जमानत पर  आज होगी सुनवाई, वकील आनंद देसाई मिलने पहुचे लॉकअप में

काला हिरण शिकार केस में जेल में बंद कैदी नंबर 106 यानि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए आज का दिन बेहद अहम है। गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने 20 साल पहले दो काले हिरणों के शिकार का दोषी पाते हुए उन्हें पांच साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।आज सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में थोड़ी ही देर में सुनवाई होगी. सलमान ने कहा है कि वो बेगुनाह हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

रानी का रिएक्शन

अदालत के फैसले से पहले जब इस बारे में रानी से संवाददाताओं ने पूछा था तो रानी ने कहा, `मैं हमेशा से कहती आई हूं कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बरकरार रहेगा।` आप को बता दें कि इस मामले में सलमान के अलावा, `हम साथ-साथ हैं` के उनके सह-कलाकारों सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू पर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। हालांकि उन्हें बरी कर दिया गया है।


कैसे बीती सलमान खान की पहली रात

काला हिरण शिकार केस में सुनाई गई 5 साल की सजा की पहली रात सलमान जेल में गुजार चुके हैं. जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान ने पहली रात जिस तरह गुजारी इससे साफ लग रहा है कि वह जमानत पर छूटने के लिए बेचैन हैं.

रात में भी सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया. रात में उन्हें रोटी, पत्तागोभी की सब्जी और चने की दाल दी गई थी, जिसे लेने से सलमान ने मना कर दिया. सलमान के परिवार वालों ने कल जेल कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे, ताकि वह अपने लिए मनपसंद की चीज ऑर्डर कर सकें.

सलमान ने सुबह करीब 7.30 बजे कैंटीन से अपने लिए ब्रेड और दूध का ऑर्डर किया. सलमान रातभर उन्हीं कपड़ों में रहे, जो उन्होंने कल कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहन रखी थीं. जेल का कपड़ा पहनने से उन्होंने इनकार कर दिया.

यह सारी बातें साफ इशारा कर रही हैं कि जेल में सलमान की पहली रात बेचैनी में गुजरी है और आज वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बेल मिल जाए.


 चार स्तरीय सुरक्षा घेरा है

बताया गया है कि इस बैरक में सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण लोगों को ही रखा जाता है।

सलमान को जिस बैरक नंबर दो में रखा गया है, वहां का सुरक्षा घेरा चार स्तरीय है। यहां तक किसी अन्य व्यक्ति की पहुंच नहीं होती।


खुश नहीं दिखे बाकी सितारे - सैफ, नीलम, तब्बू व सोनाली के चेहरों पर सलमान के दोषी करार दिए जाने का अफसोस नजर आ रहा था। थोड़ी देर उन्होंने वहां ठहर सलमान को सांत्वना दी। इसके बाद वे निकल गए। बाहर निकलते समय नीलम के पति समीर सोनी ने कहा कि सलमान को दोषी करार दिए जाने को लेकर वे खुश नहीं हैं।   


    photo credit - Bdnews24

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे