भीड़ का शिकार हुए आदिवासी युवक के परिवार को क्रिकेटर सहवाग ने दी सहायता राशि

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए आरोपियों के नाम बताते हुए लिखा था कि भी एक ही धर्म से हैं. ट्वीट पर विवाद के बाद सहवाग बैकफुट पर आ गए थे और उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था. अब सहवाग ने पीड़ित परिवार के प्रति दरियादिली दिखाते हुए उसे आर्थिक मदद भेजी

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 04 April 2018 | 01:10:00

भीड़ का शिकार हुए आदिवासी युवक के परिवार को क्रिकेटर सहवाग ने दी सहायता राशि

केरल में पलक्कड़ जिले के अटपड़ी में आदिवासी मधु की कुछ युवकों ने बेतहाशा पिटाई थी.मधु पर चोरी का आरोप था मधु को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. मधु की मौत की खबर के बाद उसका वीडियो वायरल हो गया था. जिस पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए आरोपियों के नाम बताते हुए लिखा था कि भी एक ही धर्म से हैं. इस ट्वीट पर विवाद बाद सहवाग बैकफुट पर आ गए थे और उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था. अब सहवाग ने पीड़ित परिवार के प्रति दरियादिली दिखाते हुए उसे आर्थिक मदद भेजी है.


सहवाग ने मधु के परिवार को 1.5 लाख का आर्थिक सहयोग है. जिसका चेक 11 अप्रैल को परिवार को सौंपा जाएगा. एएनआई की खबर के मुताबिक, एक्टिविस्ट राहुल ईस्वर ने इस बात पर मुहर लगाई है कि उन्हें पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग की तरफ से 1.5 लाख रुपए का चेक मिला है. यह 1.5 लाख रुपए का चेक उस आदिवासी युवक की मां के लिए है, जिसकी हत्या केरल के पलक्कड़ में इसी साल की गई थी.

बता दें कि C सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर काफी चर्चित रहते हैं. वो अक्सर अपने ट्वीट्स में तंज कसते हैं. साथ ही देश-दुनिया के मुद्दों पर टिप्पणी भी करते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ सालों में वीरेंद्र सहवाग की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. वो साजाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखते हैं. इसी कड़ी में सहवाग ने मधु की मौत के बाद आरोपियों के नाम बताते हुए एक खास धर्म के लोगों के हत्या में शामिल होने की बात कही थी.

बाद में वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मामले में माफी मांगी. सहवाग ने एक दूसरी ट्वीट पर किया था और इस पर माफी मांगते हुए उन्होंने लिखा- गलती को नहीं मानना दूसरी गलती है. मैं माफी चाहूंगा. लेकिन मेरा ट्वीट किसी भी तरह से सांप्रदायिक नहीं था. हत्यारे धार्मिक रूप से अलग भले हों लेकिन हिंसक मानसिकता की वजह से वे एक हैं.

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे