CSK VS KKR : रविंद्र जडेजा ने छक्का मार छीन ली KKR से जीत , वही एक दर्शक ने जूता फेका

यह घटना मैच में पहले बल्लेबाजी कर रहे केकेआर की पारी के आठवें ओवर में घटी. कुछ लोगों ने लॉन्ग ऑन पर फिल्डिंग कर रहे जडेजा पर जूता फेंका , हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा. इसी समय साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी वहां

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम दिल्ली Last updated: 11 April 2018 | 01:32:00

CSK VS KKR : रविंद्र जडेजा ने छक्का मार छीन ली KKR से जीत , वही एक दर्शक ने जूता फेका

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के मैच के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा पर जूता फेंका. इस शर्मनाक हरकत के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर रोमांचक लम्हों में संयम का परिचय देते हुए शानदार खेल दिखाया है और कोलकाता नाइट राइडर्स को हाई स्कोरिंग मैच में 5 विकेट से हरा दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 202 रन बनाए और CSK के सामने 203 रन का टारगेट रखा. जवाब में CSK ने 1 गेंद शेष रहते 5 विकेट गंवा कर 205 रन बना लिए और लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. चेन्नई की जीत के हीरो सैम बिलिंग्स रहे. जिन्होंने 23 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रनों की पारी खेली. शेन वॉटसन ने 19 गेंदों में 42 रन बनाए. उनकी पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल थे.

आंद्रे रसेल द्वारा 36 गेंदों में 11 छक्के और महज एक चौके की मदद से खेली गई 88 रनों की पारी भी कोलकाता नाइट राइडर्स को हार से बचा नहीं पाई. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने घर में दो साल बाद विजयी वापसी की. रसेल की पारी पर सैम बिलिंग्स की पारी भारी पड़ गई.

चेन्नई को आखिरी ओवर में 17 रनों की दरकार थी. इन जरूरी रनों को ब्रावो (नाबाद 11, सात गेंद, एक छक्का) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 11, पांच गेंद, एक छक्का) की जोड़ी ने पांच गेंदों में ही हासिल कर अपनी टीम को दूसरी जीत दिलाई. जडेजा ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर CSK को जीत दिलाई. सैम बिलिंग्स को `मैन ऑफ द मैच` का अवॉर्ड दिया गया.

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे