IPl 2018: डिविलियर्स के तूफान में उड़ी दिल्ली , बेंगलुरु की दूसरी जीत

दिल्ली से मिले 175 रनों के लक्ष्य को आरसीबी की टीम ने दो ओवर बाकी रहते ही हासिल कर लिया.

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम दिल्ली Last updated: 22 April 2018 | 01:14:00

IPl 2018: डिविलियर्स के  तूफान में उड़ी दिल्ली , बेंगलुरु की दूसरी जीत

आईपीएल सीजन-11 में दिल्ली डेयडेविल्स की यह चौथी हार है जबकि आरसीबी को अबतक दो जीत मिली गई हैं और वो एक बार फिर से प्लेऑफ की रेस में लौट आई है.एबी डिविलियर्स ने शनिवार को अपने सदाबहार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिल्ली डेयरडेविल्स पर दो ओवर शेष रहते हुए 6 विकेट की जीत दिलाई.

डिविलियर्स ने 39 गेंदों पर 10 चौके और पांच छक्के उड़ाए. कप्तान विराट कोहली ने 26 गेंदों पर 30 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया. क्विंटन डी कॉक ने 18, कोरी एंडरसन ने 15 और मंदीप सिंह ने नाबाद 17 रन का योगदान दिया. बेंगलुरु की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को इतने ही मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली के लिए ट्रेंट बोल्ट, ग्लैन मैक्सवेल और हर्षल पटेल ने एक-एक विकेट लिया.

- नाबाद 90 रनों की पारी के दैरान 4 रन बनाते ही डिविलियर्स ने बेंगलुरु में अपने 1500 टी-20 रन पूरे किए

- 49 रन बनाते ही डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए अपने 3000 टी-20 रन पूरे किए

- 78 रन बनाते ही डिविलियर्स ने आईपीएल में आरसीबी के लिए अपने 3000 टी-20 रन पूरे किए

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान गौतम गंभीर सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हो गए. वहीं जेसन रॉय भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और युजवेंद्र चहल की गेंद पर 5 रन बनाकर बोल्ड हो गए. आखिर में राहुल तेवतिया ने ऋषभ पंत का साथ देते हुए 20 गेंदों में 50 रन की साझेदारी की. तेवतिया ने नाबाद 13 रन बनाए जिसमें तीन चौके शामिल है.

बैंगलोर की ओर से सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल रहे. चहल ने तीन ओवर में 22 रन खर्च कर दो विकेट अपने नाम किया. वहीं उमेष यादव, वाशिंगटन सुंदर को एक-एक विकेट मिला.

वहीं दिल्ली की ओर से हर्षल पटेल सबसे मंहगे गेंदबाज साबित हुए. हर्षल ने तीन ओवर में 33 रन लुटा दिए जबकि उन्हें एक सफलता मिली. इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट और ग्लेन मैक्सवेल ने एक-एक विकेट लिया.

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे