चेन्नई सुपर किंग और धोनी के साथ आए सुपरस्टार रजनी कांत तो सोचे क्या हुआ होगा

अब चेन्नई की टीम आईपीएल की तैयारियों में जुटी है. चेन्नई की टीम की ओर से कई वीडियो भी रिलीज किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक मैश अप वीडियो इस समय चर्चा में बना हुआ है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम डेस्क Last updated: 30 March 2018 | 11:21:00

 दो साल के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने नए खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरती नजर आएगी। टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है.धोनी मिडिया से कहा हैं कि चेन्नई उनका दूसरा घर है. आईपीएल के 11वें संस्करण में सबसे ज्यादा खुश चेन्नई के फैंस हैं इस साल शेन वॉटसन, हरभजन सिंह, करण शर्मा, मार्क वुड, सैम बिलिंग्स और केदार जाधव जैसे दिग्गजों को अपने साथ जोड़ा है

अब चेन्नई की टीम आईपीएल की तैयारियों में जुटी है. चेन्नई की टीम की ओर से कई वीडियो भी रिलीज किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक मैश अप वीडियो इस समय चर्चा में बना हुआ है.

इस वीडियो को रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काला' और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ मिलाकर बनाया गया है. इस वीडियो में रजनीकांत की फिल्म काला के फुटेज के साथ साथ, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, मुरली विजय और ड्वेन ब्रावो नजर आ रहे हैं.| 

 इस वीडियो की शुरुआत में  हरभजन सिंह दिखाई दे रहे हैं. भज्जी इस फिल्म नजर आने वाले नाना पाटेकर के एक डायलॉग को लिप सिंक कर रहे हैं. इस वीडियो में मुरली विजय और ड्वेन ब्रावो भी अपने ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन वीडियो का असली मजा तब आता है, जब महेंद्र सिंह धोनी स्क्रीन पर 'काला' में रजनीकांत का डायलॉग बोलते नजर आते हैं. 


photo credit - 


इरफान पठान ने एक शो के दौरान चेन्नई की प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए बताया कि इस साल कौन सा खिलाड़ी कहां खेल सकता है। इरफान पठान के मुताबिक फॉफ डु प्लेसिस चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं नंबर तीन पर चेन्नई के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना को मौका दिया जा सकता है। जबकि नंबर चार पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन को आजमाया जा सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर इरफान ने कहा कि धोनी को खुद पांचवें नंबर पर लाना चाहिए। ऐसा करने से उनके पास ज्यादा से ज्यादा ओवर खेलने का मौका होगा, जो टीम के लिए काफी जरूरी है। 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे