अखिलेश का बीजेपी पर हमला, `इस बार चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे`

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के मद्देनजर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को अमरोहा पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 11 April 2019 | 17:06:00

अखिलेश का बीजेपी पर हमला, `इस बार चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे`

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के मद्देनजर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को अमरोहा पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार हम चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे. अमरोहा के बादशाहपुर गांव के श्रीराम किसान इंटर कॉलेज में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि हमें भरोसा है कि जीतकर इतिहास बनाएंगे. पहले चरण के मतदान पर बोले कि इस बार वोटों की बारिश हो रही है. पहले चरण में ही गठबंधन ने भाजपा को साफ कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हम गठबंधन बनाएंगे तो भाजपा को रोकेंगे. हम लोग भाजपा इसलिए रोकना चाहते हैं क्योंकि इन्होंने नफरत फैलाई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि ये गठबन्धन संविधान को बचाने के लिए है. अखिलेश ने कहा कि इस बार चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे क्योंकि ये चौकी छीनने का चुनाव है. आखिलेश ने कहा की ये चुनाव हमारे दिन बदलेगा. उन्‍होंने कहा कि मोदी ने पिछड़े समाज के लोगो के हक छीन लिए. अखिलेश ने सीएम योगी को बाबा मुख्यमंत्री बताया.अखिलेश ने कहा कि हमें यूपी सरकार से भी हिसाब मांगना है क्‍योंकि उन्होंने भी हमारा नुकसान किया है. अखिलेश ने कहा कि मैंने 100 नम्बर की जो व्यवस्था की थी उसे भी बाबा मुख्यमंत्री ने खराब कर दिया. अखिलेश ने कहा कि इन्होंने कानून व्यवस्था बिगड़ दी. अखिलेश ने कहा कि भाजपा के विधायक ने सांसद को 21 जूतों की सलामी दी थी और इस मामले में चुटकी ली.

अखिलेश ने कहा कि बाबा सीएम कहते हैं कि हमने एनकाउंटर से कानून व्यवस्था ठीक कर दी. उन्होंने कहा कि सुमित गुज्जर को गलत ठोका था. अखिलेश ने कहा कि इनको सजा कानून भी देगा और भगवान भी. उन्‍होंने कहा कि समाजवादी नवरात्र में झूठ नहीं बोलेंगे, तुम भी झूठ ना बोलने का संकल्प लो.

अखिलेश ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है. हम लोग बीमारियों में आगे जा रहे हैं और ये कह रहे हैं कि देश विकासशील हो जाएगा. बोलो कैसे हो जाएगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर चुटकी ली और कहा कि नौजवान मोबाइल से बहुत आगे हुआ है आज सारा सामान मोबाइल से मंगा लेता है. अखिलेश ने कहा कि तुम भी रहो पर वोट पूरा हाथी पर डाल देना.

अखिलेश ने कहा कि हम देश को नया प्रधानमंत्री देना चाहते हैं. क्योंकि ये प्रधानमंत्री फेल हो गए हैं. अखिलेश ने कहा कि हम और खेतों के चौकीदार बन गए हैं. अखिलेश ने कहा कि ये गठबन्धन महापरिवर्तन का काम करेगा. अखिलेश ने कहा कि हमारे पास वोट है और उनके पास नोट है इसलिए वोट वाले को जिताईए.

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे