भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने किया ऐलान, कहा- `PM मोदी के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव`

मेरठ: भीम आर्मी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे. बुधवार को मेरठ में उन्होंने कहा कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्या

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 14 March 2019 | 11:09:00

भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने किया ऐलान, कहा- `PM मोदी के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव`

मेरठ: भीम आर्मी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे. बुधवार को मेरठ में उन्होंने कहा कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्याशी न मिलने पर वह स्वयं मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जहां से पीएम मोदी चुनाव लड़ेंगे.

आजाद ने कहा कि 15 मार्च को दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली होगी. इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे. चाहे जो इसे रोकने का प्रयास करे, अब यह रैली रुकेगी नहीं. उन्होंने साफ किया वह बहुजन समाज के लिए है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा. अखिलेश यादव को अभी प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर अपना रुख साफ करना होगा. सपा संरक्षक मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मंगलवार देवबंद में उनकी पदयात्रा उन्हीं के इशारे पर रोकी गई थी. उन्होंने कहा कि हमारे पास पदयात्रा की अनुमति थी, लेकिन प्रशासन और सरकार इस बात को लेकर झूठ फैला रहे है. गौरतलब है कि भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर को पुलिस ने मंगलवार को देवबंद में आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया था. बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया था.आपको बता दें कि बुधवार को मेरठ के अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद से मिलने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे. साथ में राज बब्बर भी थे. नेताओं ने चंद्रशेखर आजाद का हालचाल जाना. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है.

 

 

 

credit by:zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे