बीजेपी सांसद का बयान ईसाई मिशनरियों के इशारे पर काम करते हैं सोनिया और राहुल गांधी

भरत सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पीछे ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ है, जिसके इशारे पर पार्टी और इसके नेता काम करते हैं. कांग्रेस पार्टी का स्लोगन `कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ` आपने जरूर सुना होगा, लेकिन कांग्रेस पर किसका हाथ है ये आपको नहीं मालूम ह

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 22 April 2018 | 12:39:00

बीजेपी  सांसद का बयान ईसाई  मिशनरियों के इशारे पर काम करते हैं सोनिया और राहुल गांधी

बीजेपी के सांसद भारत सिंह ने सोनिया और राहुल पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा की ये दोनों लोग देश हित में काम नहीं करते बल्कि ईसाई मिशनरियों के इशारे पर काम करते हैं.आपको बता दे जस्टिस लोया की मौत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बलिया से बीजेपी सांसद भरत सिंह ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर कहा कि दोनों ईसाई मिशनरियों के इशारे पर काम करते हैं. भरत सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पीछे ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ है, जिसके इशारे पर पार्टी और इसके नेता काम करते हैं. कांग्रेस पार्टी का स्लोगन `कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ` आपने जरूर सुना होगा, लेकिन कांग्रेस पर किसका हाथ है ये आपको नहीं मालूम होगा. भरत सिंह ने कहा कि ईसाई मिशनरियों से देश को खतरा है.

देश के सभी महंगे स्कूल ईसाई मिशनरियों के
भरत सिंह ने कहा कि देश में जितने महंगे स्कूल हैं, सभी स्कूलों का संचालन ईसाई मिशनरियों की तरफ से किया जा रहा है. इन स्कूलों से होने वाले कमाई का पूरा हिस्सा विदेश में जाता है. जी मीडिया के संवाददाता ने ईसाई मिशनरियों को लेकर बीजेपी सांसद से पूछा कि अगर ईसाई मिशनरियों से देश को इतना बड़ा खतरा है तो आप अपने संसदीय क्षेत्र के स्कूल को बंद क्यों नहीं कर देते हैं? जवाब में उन्होंने कहा कि मैं लोकतंत्र में भरोसा रखता हूं, इसलिए एकबार में ही स्कूलों को नहीं उजाड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि ईसाई मिशनरियों के प्रभाव को कम करने के लिए ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तरफ से पूरे देश में शिशु मंदिर जैसे शिक्षण संस्थानों को बढ़ावा दिया जा रहा है.

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे