व्यापारी की कार से बैग ले उड़े बदमाश, पुलिस बोली काहे करा रहे हो एफआइआर

लखनऊ, (जेएनएन) । प्रदेश पुलिस के मुखिया ओपी सिंह जहां मातहतों को जनता के साथ सदव्यवहार के लिए कार्यशालाएं चलवा रहे हैं। थाने में पहुंचे पीडि़त की तत्काल सुनवाई के आदेश दे रहे हैं।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 03 November 2018 | 11:43:00

व्यापारी की कार से बैग ले उड़े बदमाश, पुलिस बोली काहे करा रहे हो एफआइआर

लखनऊ, (जेएनएन) । प्रदेश पुलिस के मुखिया ओपी सिंह जहां मातहतों को जनता के साथ सदव्यवहार के लिए कार्यशालाएं चलवा रहे हैं। थाने में पहुंचे पीडि़त की तत्काल सुनवाई के आदेश दे रहे हैं। वहीं, मातहत सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला है पारा थाने का जहां, बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नमक व्यापारी आनंद गुप्ता को पुलिस एक हफ्ते तक टकराती रही। बदमाश, व्यापारी की कार का टायर काटकर उसमें रखे दो बैग उड़ा ले गए थे। बैग में 50 हजार रुपये और अन्य कागजात थे।

राजाजीपुरम निवासी आनंद गुप्ता नमक व्यवसायी हैं। बुद्धेश्वर पर उनका ऑफिस और गोदाम है। आनंद के मुताबिक 24 अक्टूबर को रात करीब आठ बजे वह ऑफिस बंद करके बुद्धेश्वर मंदिर पहुंचे। कार सड़क पर खड़ी कर वह रोजाना की तरह मंदिर में दर्शन करने चले गए। लौटे तो कार के पास एक युवक खड़ा था। उसने कहा की अगला टायर कटा हुआ है आगे नहीं जा पाएंगे। इसके बाद कार मोड़कर कुछ दूर स्थित दुकान पर पहुंचे। वहां गाड़ी का टायर चेंज कराया। उसके बाद घर के लिए चले। फिर पुन: उसी स्थान पर पहुंचे और गाड़ी खड़ी कर सब्जी खरीदने लगे। सब्जी खरीदकर लौटे तो गाड़ी में आगे की सीट पर रखे दोनों बैग नदारद थे। आनंद ने बताया कि बैग में 50 हजार रुपये, उनकी और पत्नी की फर्म की चेकबुक, पासबुक, एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे।उन्‍होंने मामले की जानकारी 100 नंबर दी तो पुलिस पहुंची और थाने जाने के लिए कहा। पारा थाने पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि काहे करा रहे हैं एफआइआर, रुपये भूल जाइए और चेकबुक इश्यू हो जाएगी और कागजात बन जाएंगे। कुछ बरामद तो हो नहीं पाएगा। पुलिस ने टरका दिया और अगले दिन आने को कहा। करीब एक हफ्ते तक पुलिस टरकाती रही। उच्‍चाधिकारियों से मामले की शिकायत की उसके बाद रिपोर्ट दर्ज हुई। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि दो दिन पहले ही मैंने ज्वाइन किया है। जानकारी मिलते ही तत्काल गुरुवार शाम ही रिपोर्ट दर्ज करा दी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

 

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे