दिल्ली कांग्रेस कमेटी की पूर्व सचिव की कार पर यूपी में फायरिंग, घटना देख बेटी हुई बेहोश

नोएडा, जेएनएन। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ओमीक्रान तीन सेक्टर के समीप कार सवार बदमाशों ने दिल्ली कांग्रेस कमेटी की पूर्व सचिव की कार पर गोली चलाई।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 16 May 2019 | 12:32:00

दिल्ली कांग्रेस कमेटी की पूर्व सचिव की कार पर यूपी में फायरिंग, घटना देख बेटी हुई बेहोश

नोएडा, जेएनएन। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ओमीक्रान तीन सेक्टर के समीप कार सवार बदमाशों ने दिल्ली कांग्रेस कमेटी की पूर्व सचिव की कार पर गोली चलाई। घटना के दौरान पूर्व सचिव व उनकी बेटी कार में मौजूद थीं। पूर्व सचिव अपनी बेटी को सोमवार शाम पांच बजे के करीब ओमेक्स पाम ग्रीन सोसायटी में फ्लैट दिखाने के लिए आई थीं। मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक के बाद एक कार पर कई राउंड फायरिंग की। एक गोली कार के शीशे में छेद करती हुई दूसरी साइड के दरवाजे में जाकर फंस गई। हमले में पूर्व सचिव व उनकी बेटी बाल-बाल बच गई। पीड़िता के मुताबिक उन पर दिल्ली के उत्तम नगर में भी पहले हमला हो चुका है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि नई दिल्ली लोट विहार पीतमपुरा की रहने वाली पूनम सहगल दिल्ली कांग्रेस कमेटी की पूर्व सचिव है। सोमवार को अपनी बेटी मलिका के साथ मथुरा वृंदावन दर्शन करने गई थीं। वह देर शाम पांच बजे वहां से लौट कर ग्रेटर नोएडा आईं और बेटी को म्यू सेक्टर स्थित ओमेक्स पाम सोसायटी में फ्लैट दिखाने के लिए चली गईं।

 

वहां से जैसे ही वह निकलीं और ओमीक्रान तीन सेक्टर के गोलचक्कर के समीप पहुंची, तभी मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाश कार के समीप आ गए। उन्होंने पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया। एक गोली कार के शीशे में लगी। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में कहा गया है कि बदमाश कह रहे थे कि मां-बेटी दोनों को गोली मार दो। हालांकि गोली चलाते दौरान एक बार बदमाशों की पिस्टल में गोली फंस भी गई थी।

बेसुध हो गई थी बेटी

 

पीड़िता ने बताया कि बदमाशों ने जब ताबड़तोड़ गोली चलाई तो उनकी बेटी बेसुध हो गई। इसी वजह से उन्होंने घटना के कुछ मिनट बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार से मां-बेटी दोनों को कोतवाली ले आई। कार की फोरेंसिक जांच भी कराई गई।

वहीं, स्वेताभ पांडेय (सीओ प्रथम, ग्रेटर नोएडा) का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की तलाश जारी है।

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे