पुलिसकर्मियों में बंटा `नमो फूड` पैकेट, यूपी के मुख्य चुनाव आयुक्त ने DM से मांगी रिपोर्ट

गौतम बुद्ध नगर: गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट के नोएडा में नमो फूड पैकेट को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल, यहां नमो नाम का फूड पैकेट पुलिसकर्मियों के बीच बांटा गया जिसे एक खास राजनीतिक दल का बताया जा रहा है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 11 April 2019 | 13:12:00

पुलिसकर्मियों में बंटा `नमो फूड` पैकेट, यूपी के मुख्य चुनाव आयुक्त ने DM से मांगी रिपोर्ट

गौतम बुद्ध नगर: गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट के नोएडा में नमो फूड पैकेट को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल, यहां नमो नाम का फूड पैकेट पुलिसकर्मियों के बीच बांटा गया जिसे एक खास राजनीतिक दल का बताया जा रहा है. अब इस मामले का संज्ञान उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू ने लिया है. उन्होंने मामले में नोएडा के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है.

 

इससे पहले मामले पर बयान देते हुए नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने कहा कि जो अफवाह फैलाया जा रहा है वह असत्य है. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के बीच फूड पैकेट किसी राजनीतिक दल के द्वारा नहीं बांटा गया है. उन्होंने कहा कि फूड पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदा गया, किसी राजनीतिक दल ने नहीं दिया है.

 

 

नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा फूड पैकेट के बारे में कहा कि प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है कि फूड पैकेट किसी खास शॉप से ही खरीदना है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्णा ने लोगों से किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा है. उन्होंने लोगों से तथ्य पर यकीन करने की अपील की है.

 

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इन सीटों में गाज़ियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, कैराना, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और मेरठ हैं. देश में सात चरणों में इस बार लोकसभा का चुनाव हो रहा है.

 

आज के बाद दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को है जबकि सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को है. मतों की गिनती 23 मई को होगी और इसी दिन पता चलेगा देश में किसकी सरकार बनेगी.

 

 

credit by: abp news

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे